ये है इमरान का पाकिस्तान, सवाल पूछो तो महिला पत्रकार को पीटता है पुलिसकर्मी (वीडियो)

मंगलवार, 3 सितम्बर 2019 (12:19 IST)
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में मानवाधिकार उल्लंघन और मुस्लिमों पर अत्याचार का राग अलापने वाले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान शायद अपने गिरेबान में झांकना भूल जाते हैं। उन्हें पाकिस्तान होने अत्याचारों दिखाई नहीं देते या यूं कहें कि वे देखना ही नहीं चाहते। वहां एक पुलिसकर्मी सरेआम एक महिला पत्रकार को चांटे मारता है, कोई कुछ नहीं कर पाता। 
ALSO READ: इमरान के तेवर ढीले, भारत के खिलाफ युद्ध नहीं शुरू करेगा पाक
दरअसल, तारिक फतह ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सवाल पूछने पर एक पुलिसकर्मी एक महिला पत्रकार को तड़ातड़ तीन-चार चांटे मार देता है। यह पत्रकार अपने पड़ोसी के उत्पीड़न को लेकर पुलिसकर्मी से सवाल पूछती है। महिला वीडियो में कहती दिख रही है कि आपको शर्म नहीं आती, इस तरह हरकत करते हुए। 
 

This is the state of press freedom in #ImranKhan's #Pakistan even as he wails about human rights in #Kashmir.

Watch how a policeman slaps a female journalist who was questioning him about his involvement in police harrassment of a Karachi neighbourhood. pic.twitter.com/Mg4xyIKrju

— Tarek Fatah (@TarekFatah) September 3, 2019
महिला के सवाल पूछते ही पुलिसकर्मी अपना आपा खो देता है और महिला कर्मी तीन-चार चांटे मार देता है। ट्‍विटर पर इस मामले में तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। कंट्री फर्स्ट नामक ट्‍विटर हैंडल पर लिखा गया कि इसीलिए पाकिस्तान को पूरी दूनिया में कोई भी गंभीरता से नहीं लेता। 
 
एक अन्य ने कहा कि इसका मतलब तो यही है कि ट्‍विटर पर हमसे लड़ने वाले पाकिस्तानी मानसिक विकार का शिकार हैं। एक अन्य ने लिखा कि यह पाकिस्तान में आम बात है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका कि यह वीडियो कबका है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सेना को मिला घातक Apache helicopter, दुश्मन के उड़ जाएंगे होश