Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इसराइल, रूस और ताइवान के दूतावास Koo पर

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 9 जून 2022 (19:08 IST)
नई दिल्ली। भारत में इसराइली दूतावास, रूसी दूतावास और ताइपे इकोनॉमिक एंड कल्चरल सेंटर भी भारत की सोशल मीडिया वेबसाइट कू (Koo) पर आ गए हैं।

इसराइल दूतावास की ओर से किए गए कू में लिखा गया- शालोम-नमस्ते कू! भारत में इसराइल का दूतावास अब कू पर है। इसइराल और भारत के बीच बढ़ती साझेदारी और दोस्ती के बारे में अधिक जानने के लिए हमें फॉलो करें।
इसी तरह रूसी दूतावास की ओर से लिखा गया- भारत में रूसी दूतावास के आधिकारिक 'कू' पेज पर आपका स्वागत है। एक अन्य ट्वीट में रसियन एंबेसी ने कहा- यह फ़ुटेज 2016 का है। यह डोनबास के लोगों के ख़िलाफ़ कीव शासन के दंडात्मक अभियान का दूसरा वर्ष था। डोनबास के बच्चे मशीनगनों की फ़ायर और गोलाबारी से आदी हैं। 
कीव या ल्वीव में अपने साथियों की तरह खिलौनों के साथ खेलने के बजाय वे प्रांगण से गोलियां इकट्ठा करते हैं और मोर्टार के गोले से खेलते हैं। उनमें से कुछ तोपखाने की गोलाबारी से ज्यादा गड़गड़ाहट से डरते हैं। इन बच्चों ने कभी शांति का अनुभव नहीं किया है।
इसी तरह ताइवान इन इंडिया की ओर से किए गए कू में कहा गया- नमस्ते कू, ताइवान और ताइवान-भारत संबंधों के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए हमें कू पर फॉलो करें। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Twitter का धांसू नया फीचर, आसान होगी आपकी शॉपिंग