Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Live : पुंछ में बड़ा आतंकी हमला, 5 जवान शहीद, बारूदी सुरंग बिछाकर सेना की पेट्रोल पार्टी को बनाया निशाना

webdunia
सोमवार, 11 अक्टूबर 2021 (13:08 IST)
श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन से आतंकी बौखला गए हैं। जम्मू के पुंछ जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के 4 जवान और 1 जेसीओ शहीद हो गए हैं।

02:21 PM, 11th Oct
अधिकारियों ने बताया कि भारी हथियारों के साथ आतंकवादियों के नियंत्रण रेखा पार कर चरमेर के जंगल में छुपे होने की खबर मिली थी। मौके पर अतिरिक्त बल को भेजा गया है ताकि आतंकवादियों के निकलने के सभी रास्ते बंद किए जा सकें। जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आज आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान भारतीय सेना के एक जेसीओ और 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निकटतम चिकित्सा सुविधा ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

01:46 PM, 11th Oct
‍जम्मू-कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि आतंकी उन्माद फैलाना चाहते हैं। आतंकियों की तलाश की जा रही है।

01:28 PM, 11th Oct
अनंतनाग में ढेर किए 2 आतंकी : जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग और बांदीपुरा जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अनंतनाग जिले के वेरिनाग इलाके के खागुंड में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था।

आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया, जबकि एक पुलिसकर्मी घायल हो गया है। अभियान अब भी जारी है। उन्होंने बताया कि दूसरी मुठभेड़ बांदीपुरा जिले के हाजिन इलाके के गुंडजहांगीर में हुई, जहां लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया।

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने ट्वीट किया कि मारे गए आतंकवादी की पहचान प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (टीआरएफ) के इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई है। वह शाहगुंड बांदीपुरा में हाल में हुई एक नागरिक की हत्या में शामिल था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोयले की कमी पर राज्य-केंद्र में तकरार : दिल्ली के ऊर्जा मंत्री बोले- अब बचा है सिर्फ 2-3 दिन का स्टॉक, CM योगी ने लिखा PM मोदी को पत्र