Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कैलाश विजयवर्गीय को बंगाल में मुस्लिमों की भीड़ ने घेरा, ट्‍वीट कर मांगी मदद

webdunia
बुधवार, 18 दिसंबर 2019 (16:04 IST)
कोलकाता। भाजपा महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को पश्चिम बंगाल में मुर्शीदाबाद जाते समय मुस्लिमों की भीड़ ने घेर लिया। 
 
विजयवर्गीय ने ट्‍वीट कर कहा कि मुर्शिदाबाद जाते हुए मुझे नवग्राम के पास मुस्लिमों की बड़ी भीड़ ने घेर लिया है। मेरी गाड़ी के दोनों तरफ भीड़ जमा है।
 
उन्होंने कहा कि प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा। एसपी और डीजीपी भी फोन नहीं उठा रहे हैं। पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते कुछ भी हो सकता है। यहां किसी की जान सुरक्षित नहीं है। ट्‍वीट के साथ शेयर वीडियो में कैलाश कुछ सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए हैं। 
 
मुर्शिदाबाद जाते हुए मुझे नवग्राम के पास मुस्लिमों की बड़ी भीड़ ने घेर लिया है। मेरी गाडी के दोनों तरफ भीड़ जमा है। प्रशासन कोई सुनवाई नहीं कर रहा! SP और DG भी फ़ोन नहीं उठा रहे! पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते कुछ भी हो सकता है! यहाँ किसी की जान सुरक्षित नहीं है! pic.twitter.com/7fjiz9cwpI
विजयवर्गीय के इस ट्‍वीट के बाद लोगों ने काफी कमेंट किए। गजेन्द्रसिंह ने लिखा- अब समय आ गया है कि केंद्र सरकार को दखल देकर के बंगाल को अपने कब्जे में ले लेना चाहिए। तिवारी 2.0 ने लिखा कृपया मदद करें। कुछ भी हो सकता है। वहीं, जितेन्द्र प्रतापसिंह ने कटाक्ष करते हुए लिखा- ट्‍वीट मत करिए चुपचाप मौका देखकर निकल लीजिए। वहीं कुछ लोगों ने लिखा कि पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगा देना चाहिए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

India vs west indies 2nd odi live score : Team India को दूसरा बड़ा झटका लगा कप्तान विराट कोहली पहली गेंद पर आउट