खुली जीप में सवार हो केजरीवाल ने दिल्ली के मटियाला में किया रोड शो

गुरुवार, 23 जनवरी 2020 (15:09 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र में गुरुवार को रोड शो निकाला जिसमें पार्टी के अनेक समर्थक शामिल थे। केजरीवाल पीले रंग की खुली जीप में सवार थे।
ALSO READ: दिल्ली के 'बड़े बेटे' केजरीवाल ने जनता से मांगा और वक्त
मटियाला विधानसभा की तंग गलियों में जैसे-जैसे उनकी जीप आगे बढ़ रही थी, वे हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे और उनसे हाथ भी मिला रहे थे। उनके साथ मटियाला के विधायक गुलाब सिंह यादव भी थे। मुफ्त चिकित्सा और बिजली समेत सरकार की विभिन्न योजनाओं के समर्थन में तख्तियां हाथ में लिए आप समर्थक 'लगे रहो केजरीवाल' की धुन पर थिरक रहे थे।
 
अपने घर के पास से रोड शो गुजरते देख 42 वर्षीय गृहिणी शकुंतला देवी अपनी खिड़की से झांककर उसे देखने लगीं। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारे पास दिल्ली में आप जैसी पार्टी के लिए मतदान करने का विकल्प है, वरना हमें भाजपा या कांग्रेस में से किसी एक को वोट देना पड़ता। अब तक जितने भी दलों को मैंने देखा है, उनकी तुलना में आप ने सबसे अधिक काम किया है।
ALSO READ: केजरीवाल के पास 3.4 करोड़ की संपत्ति, जानिए 5 साल में कितना हुआ इजाफा
दो मकान आगे रहने वाले रमेश गौड़ ने कहा कि वे भी आगामी चुनाव में आप के पक्ष में मतदान करने की सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक कांग्रेस समर्थक हूं लेकिन मैं आप के लिए मतदान करूंगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि अगले 5 साल में वे अपने वादों को पूरा करते हैं या नहीं?
 
चुनाव प्रचार के आखिरी चरण में केजरीवाल दिल्ली के विभिन्न स्थानों पर 'टाउन हॉल' सत्र करेंगे और विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो भी निकालेंगे। दिल्ली में विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होगा और मतगणना 11 फरवरी को होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख UN में भारत का बड़ा हमला, जहर उगलता है पाकिस्तान