Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लालू यादव के वायरल ऑडियो पर बवाल, विधायक को दी एबसेंट होने की सलाह

webdunia
बुधवार, 25 नवंबर 2020 (12:22 IST)
पटना। विधानसभा स्पीकर चुनाव से पहले लालू यादव का एक वीडियो वायरल होने पर बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है। इस वीडियो में लालू भाजपा विधायक ललन यादव को फोन कर उन्हें कोरोना का बहाना कर सदन से एबसेंट होने की सलाह दे रहे हैं। राजद ने इस ऑडियो को लालू को बदनाम करने की साजिश बताया है।
भागलपुर की पीरपैंती सीट से चुनकर आए ललन पासवान ने भी दावा किया कि उन्होंने लालू प्रसाद के राजद का साथ देने संबंधी प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि लालू ने मुझे बधाई देने के लिए फोन किया था।
 
ललन पासवान के मुताबिक उन्हें जेल में बंद लालू प्रसाद यादव का फोन आया था जिसमें कहा गया था कि कल के स्पीकर के चुनाव में वह महागठबंधन का साथ दें और इसके बदले में उन्हें राजद की तरफ से आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा।
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया था कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की ओर से जेल से ही भाजपा और जदयू के विधायकों को फोन किया जा रहा है और उन्हें नीतीश सरकार गिराने के लिए कहा जा रहा है। मोदी ने कहा है कि लालू जेल से फोन भी उठा रहे हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live Updates : निवार तूफान का असर, चेन्नई में भारी बारिश, तेज हवाएं चलने से गिरे पेड़