Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मोदी से मिलने जा रहीं ममता दौड़कर उनकी पत्नी जशोदा बेन से मिलीं

webdunia
बुधवार, 18 सितम्बर 2019 (19:18 IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बीच 36 का आंकड़ा है, लेकिन जब मंगलवार को दीदी ने मोदी की पत्नी को जशोदा बेन को देखा तो वे दौड़कर उनसे मिलीं और अभिवादन किया। 
 
दरअसल, ममता बनर्जी दिल्ली यात्रा के लिए कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंची थीं। इसी बीच, उन्हें पीएम मोदी की पत्नी जशोदा बेन नजर आईं। वे तत्काल उनके पास गईं और उनसे शिष्टाचार के नाते मुलाकात की। 
 
जानकारी के मुताबिक इस दौरान दोनों के बीच बातचीत भी हुई और ममता ने उन्हें एक साड़ी भी भेंट की। जशोदाबेन झारखंड के धनबाद की की यात्रा के बाद वापस लौट रही थीं। मोदी की पत्नी ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्धमान जिले के आसनसोल में कल्याणेश्वरी मंदिर में भी पूजा की थी। आसनसोल धनबाद से करीब 68 किलोमीटर दूर है।
 
बुधवार को मोदी से मुलाकात : दूसरी ओर, ममता बनर्जी ने बुधवार को राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। मोदी से मिलने प्रधानमंत्री आवास पहुंचीं सुश्री बनर्जी ने उन्हें पुष्पगुच्छ दिया। मोदी के दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद तृणमूल नेता की उनसे यह पहली मुलाकात है। 
 
मोदी सरकार का दूसरा कार्यकाल शुरू होने के तुरंत बाद बुलाई गई नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक में शामिल नहीं हुई थीं। वह संसद सत्र से पहले सरकार द्वारा बुलाई गई विभिन्न दलों के प्रमुखों की बैठक में भी नहीं आई थीं। विभिन्न मुद्दों को लेकर केन्द्र सरकार और पश्चिम बंगाल सरकार के बीच तनातनी चल रही है। समझा जाता है कि मुख्यमंत्री ने मोदी से राज्य के विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा की। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live score : दूसरे टी20 मैच में भारत के खिलाफ द. अफ्रीका की तूफानी शुरुआत