Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पैगम्बर विवाद पर मायावती ने की नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफतारी की मांग

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 13 जून 2022 (12:15 IST)
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती ने सरकार द्वारा बुलडोजर विध्वंस और अन्य द्वेषपूर्ण आक्रामक कार्रवाई को अनुचित करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नेताओं नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गिरफ्तारी की मांग की है।
 
बसपा नेता ने एक ट्वीट कर कहा कि उप्र सरकार एक समुदाय विशेष को लक्ष्य करके बुलडोजर विध्वंस तथा अन्य द्वेषपूर्ण आक्रामक कार्रवाई कर विरोध को कुचलने एवं भय तथा आतंक का माहौल बना रही है। यह कदम अनुचित एवं अन्यायपूर्ण है। घरों को ध्वस्त करके पूरे परिवार को निशाना बनाने की दोषपूर्ण कार्रवाई का अदालत जरूर संज्ञान ले।
 
उन्होंने कहा कि समस्या की मूल जड़ नूपुर शर्मा तथा नवीन जिन्दल हैं, जिनके कारण देश का मान-सम्मान प्रभावित हुआ और हिंसा भड़की। उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं करके सरकार द्वारा कानून के राज का उपहास क्यों? दोनों आरोपियों को अभी तक जेल नहीं भेजना घोर पक्षपात व दुर्भाग्यपूर्ण। इसलिए उनकी तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है। 
मायावती ने कहा, 'सरकार द्वारा नियम-कानून को ताक पर रखकर आपाधापी में किए जा रहे बुलडोजर विध्वंसक कार्रवाईयों में न केवल बेगुनाह परिवार पिस रहे हैं बल्कि निर्दोषों के घर भी ढहाये जा रहे हैं। इसी क्रम में पीएम आवास योजना के मकान को भी ध्वस्त कर देना काफी चर्चा में रहा, ऐसी ज्यादती क्यों?'
 
बता दें कि तीन जून को भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणियों के खिलाफ बुलाए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान कानपुर में हिंसा भड़क गई थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

India Coronavirus Update : देश में कोरोना संक्रमण दर 3 फीसदी के पार, 8084 नए मामले आए सामने