मैं वो लकड़ी नहीं जो आसानी से जल जाएगी, महबूबा का भाजपा पर हमला

गुरुवार, 11 अप्रैल 2019 (16:42 IST)
श्रीनगर। जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को गिरफ्तार किए जाने की भाजपा की मांग पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने गुरुवार को कहा कि वह ऐसे दांवपेंच और धमकियों से डरने वाली नहीं हैं और ऐसी लकड़ी की भी नहीं बनी हैं, जो आसानी से जला दी जाए।

जम्मू कश्मीर राष्ट्रीय राजमार्ग पर नागरिकों के लिए यातायात प्रतिबंध मामले को लेकर भाजपा ने सुश्री महबूबा पर लोगों को कथित तौर पर उकसाने के लिए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है।

सुश्री महबूबा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा चाहती है कि मुझे कश्मीरियों को उनकी ही सड़कों का इस्तेमाल करने के लिए उकसाने पर गिरफ्तार किया जाए, लेकिन ऐसे दांवपेंच और धमकियों से मैं डरने वाली नहीं हूं। वे लोग भूल गए हैं कि मैं वो लकड़ी नहीं हूं, जो आसानी से जल जाएगी।

इस मामले पर भाजपा जम्मू कश्मीर के प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा कि सुश्री महबूबा पर लोगों को बुधवार और रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर लोगों की आवाजाही पर प्रतिबंध वाले आदेश का उल्लंघन के लिए उकसाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हम सुश्री महबूबा द्वारा जनता को कानून तोड़ने के लिए उकसाने पर उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख विकीलिक्स के सह संस्थापक जूलियन असांजे गिरफ्तार