Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

चूड़ी विक्रेता की पिटाई मामला : अल्पसंख्यक आयोग ने जारी किया नोटिस, प्रशासन से मांगी रिपोर्ट

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 23 अगस्त 2021 (22:59 IST)
नई दिल्ली। राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक मुस्लिम चूड़ी विक्रेता की पिटाई के मामले में सोमवार को जिला प्रशासन को नोटिस जारी किया और विस्तृत रिपोर्ट तलब की।

आयोग के उपाध्यक्ष आतिफ रशीद के निर्देश पर इंदौर के जिला अधिकारी को जारी किए गए नोटिस में कहा गया है कि जिले में कई सांप्रदायिक घटनाएं हुईं, जिनमें से यह एक है और ऐसा लगता है कि ऐसी घटनाओं से प्रशासन सही ढंग से नहीं निपट पाया है।
ALSO READ: चालाक चीन अफगानिस्तान को देगा आर्थिक मदद, अमेरिका को बताया गुनहगार
अल्पसंख्यक आयोग ने कहा, सात दिनों के भीतर विस्तृत रिपोर्ट दी जाए। यह बताया जाए कि दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई हुई और आगे ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जा रहे हैं? पुलिस के अनुसार, मूलतः उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के रहने वाले चूड़ी विक्रेता तस्लीम अली (25) को इंदौर के गोविंद नगर  क्षेत्र में पीटे जाने की घटना रविवार दोपहर की है।
ALSO READ: सरकारी कंपनियों में निजी निवेश से 6 लाख करोड़ जुटाएगा केन्द्र, कांग्रेस ने कहा- राष्ट्रीय संपत्तियों को बेच रही है मोदी सरकार
घटना के वायरल वीडियो में भीड़ में शामिल लोग चूड़ी विक्रेता को पीटते दिखाई दे रहे हैं, जबकि वह उनसे छोड़ देने का आग्रह कर रहा है। घटना के दूसरे वीडियो में चूड़ी विक्रेता को पीट रहा एक व्यक्ति उस पर महिलाओं से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मौके पर मौजूद अन्य लोगों को उसकी पिटाई के लिए उकसा रहा है। पुलिस ने इस घटना के संदर्भ में कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सरकारी कंपनियों में निजी निवेश से 6 लाख करोड़ जुटाएगा केन्द्र, कांग्रेस ने कहा- राष्ट्रीय संपत्तियों को बेच रही है मोदी सरकार