Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

वायरल हुआ नरेंद्र गिरि की मौत के बाद का वीडियो, उठे सवाल...

webdunia
गुरुवार, 23 सितम्बर 2021 (13:13 IST)
प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि की संदिग्ध मौत के बाद का 1.45 मिनट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो पुलिस के पहुंचने के ठीक बाद का है। इसमें दिखाई दे रहा है कि जिस कमरे में नरेंद्र गिरि शव लटका मिला था, वहां का पंखा तेजी से चल रहा था।
 
वीडियो शुरू होते ही महंत नरेंद्र गिरि का शव फर्श पर पड़ा नजर आता है और बगल में ही बलबीर गिरि खड़े नजर आते हैं। इसमें एक फोटोग्राफर और एक दरोगा नजर आते हैं। इसके बाद कमरे में पड़े बिस्तर और वहां सजाई गईं तस्वीरें व सर्टिफिकेट नजर आते हैं।
 
वीडियो में आईजी केपी सिंह कमरे के दरवाजे पर खड़े महंत के शिष्यों से यह पूछते दिखाई दे रहे हैं कि पंखा चल रहा था या इसे किसी ने चलाया था। इस पर सुमित नाम का शिष्य पहले कहता है कि पंखा उसने चलाया। इसके बाद वह दूसरी बातें बताने लगता है।
 
वीडियो में नजर आ रहा है कि फर्श पर महंत का शव रखा हुआ है और पंखे से पीले रंग की नायलॉन की रस्सी लटक रही है। महंत के गले में भी रस्सी का टुकड़ा फंसा हुआ दिख रहा है। वहीं एक टुकड़ा टेबल पर रखा हुआ था। ऐसे में कई सवाल उठ रहे हैं।
 
वीडियो देखने के बाद लोग सवाल पूछ रहे हैं कि पुलिस को बुलाए बिना शव क्यों उतारा गया? महंत ने जिस पंखे से फंदा लगाया, वह कैसे चल रहा था? किसी ने बाद में भी चलाया तो क्यों चलाया? जिस रस्सी से फांसी लगाई उसके 3 टुकड़े कैसे हुए?
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मां ने सुपर वुमन बनकर बचाई बच्चे की जान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो