Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

National Herald case : सोनिया गांधी से ED आज करेगी पूछताछ, कांग्रेस ने बनाया यह प्लान!

हमें फॉलो करें Sonia gandhi
मंगलवार, 26 जुलाई 2022 (00:08 IST)
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से ‘नेशनल हेराल्ड’ मनी लांड्र‍िंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की अगले दौर की पूछताछ के मद्देनजर पार्टी संसद के भीतर और बाहर विरोध जताएगी। यहां पार्टी मुख्यालय में सोमवार शाम कांग्रेस महासचिवों, पार्टी के प्रदेश प्रभारियों और सांसदों की बैठक हुई, जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा की गई।
 
कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि कांग्रेस राजघाट पर 'सत्याग्रह' करना चाहती थी, लेकिन दिल्ली पुलिस से अनुमति नहीं मिली तथा वहां धारा 144 लगा दी गई। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार हमें नहीं झुका सकती।
 
उन्होंने कहा कि पार्टी के सांसद इस मुद्दे पर संसद के भीतर विरोध जताएंगे। कांग्रेस मुख्यालय पर पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सोनिया गांधी के प्रति एकजुटता प्रकट करते हुए प्रदर्शन करेंगे। सोनिया मंगलवार को अगले दौर की पूछताछ के लिए ईडी के समक्ष पेश होंगी।
 
ईडी ने ‘नेशनल हेराल्ड’ अखबार से जुड़े मनी लांड्रिंग मामले में गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष से दो घंटे तक पूछताछ की थी। इसके विरोध में पूरे देश में कांग्रेस ने शक्ति प्रदर्शन किया और पार्टी के नेताओं ने गिरफ्तारियां दी थीं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

'दल और व्यक्ति की मुखालफत को देश के विरोध में न बदलें' : PM मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना