Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

करतारपुर जा सकेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, मोदी सरकार ने दी इजाजत

webdunia
गुरुवार, 7 नवंबर 2019 (19:14 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान के न्योते पर करतारपुर कॉरिडोर के उद्‍घाटन समारोह में भाग लेने जाने को आतुर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को विदेश मंत्रालय ने अनुमति दे दी है।
 
सिद्धू को पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ जाने की अनुमति मिल गई है। करतारपुर जाने के लिए सिद्धू ने विदेश मंत्रालय को 3 बार पत्र लिखे थे। खबरों के अनुसार विदेश मंत्रालय ने कुछ शर्तों के साथ सिद्धू को इजाजत दे दी है। सिद्धू पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ जाने वाले जत्थे के साथ जाएंगे।
 
अपने तीसरे पत्र में भाजपा के पूर्व सांसद सिद्धू ने लिखा था कि बार-बार रिमाइंडर के बावजूद आपने मुझे जवाब नहीं दिया है।

पाकिस्तान ने उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए पूर्व क्रिकेटर को वीजा जारी कर दिया है। सिद्धू को पाकिस्तान जाने के लिए सरकार के क्लीयरेंस की जरूरत थी।
 
कैप्टन का कटाक्ष : उधर, पंजाब के मुख्‍यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक सवाल के जवाब में सिद्धू पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सिद्धू ही अमृतसर में लगाए गए उन पोस्टर्स के बारे में जवाब दे सकते हैं, जिनमें करतारपुर कॉरिडोर के लिए इमरान खान को असली हीरो बताया गया है। 
 
उल्लेखनीय है कि सिद्धू उस समय विपक्ष के निशाने पर आ गए थे, जब उन्होंने पिछले वर्ष प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को गले लगाया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

live : राजकोट टी20 मैच में भारत ने टॉस जीतकर फील्ड चुनी, रोहित शर्मा ने बना डाला रिकॉर्ड