Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

70 हजार की शर्ट, 2 लाख के जूते पर बवाल, समीर वानखेड़े का नवाब मालिक को जवाब

webdunia
मंगलवार, 2 नवंबर 2021 (12:20 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक, NCB के जोनल डॉयरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। नवाब मलिक ने मंगलवार को कहा कि वानखेड़े जो जूते पहनते हैं, उसकी कीमत 2 लाख रुपए है और उनके शर्ट की कीमत 50 हजार रुपए से ज्यादा है। वानखेड़े 25 से 50 लाख रुपये की घड़ी पहनते हैं।
 
मलिक ने आरोप लगाया कि ड्रग्स केस में वसूली के लिए वानखेड़े ने प्राइवेट आर्मी बना रखी है। एक पेडलर, सलमान ने मेरी बहन से संपर्क किया था, लेकिन वह एनडीपीएस के मामले नहीं लेती, इसलिए उसने उसे वापस भेज दिया। सलमान ने बिचौलिए के जरिए हमें फंसाने की कोशिश की थी। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और वह जेल में है।
 
एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि हमें फंसाने की कोशिश करने वाले बिचौलिए ने इस साल की शुरुआत में मुंबई पुलिस को झूठी शिकायत दी थी। उसमें से कुछ नहीं निकला। इसके बाद मेरे परिवार को फंसाने के लिए सलमान जैसे पेडलर्स का इस्तेमाल किया गया। उन्होंने इन सबके पीछे ड्रग माफिया का हाथ होने का अंदेशा जताया।
 
समीर वानखेड़े का कहना है कि जहां तक उनके महंगे कपड़े का सवाल है, यह सिर्फ एक अफवाह है। उन्हें कम जानकारी है और उन्हें इन बातों का पता लगाना चाहिए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अब नहीं हो सकेगी धांधली, दूध की गुणवत्ता मापने की पद्धति विकसि‍त