Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दीपिका पादुकोण से NCB ने की 5 घंटे पूछताछ, दागे ये सवाल...

webdunia
शनिवार, 26 सितम्बर 2020 (19:22 IST)
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से संबंधित मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलसिले में NCB ने शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से 5 घंटे तक पूछताछ की। सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से भी कराया गया।

पूछताछ के दौरान पादुकोण एनसीबी के हैश से संबंधित सवाल पर दीपिका ने कहा कि हमारे सर्कल में हम लोग डयूप लेते हैं, जो एक तरह का सिगरेट है। वहीं वीड के बारे में पूछने पर दीपिका ने कोई जवाब नहीं दिया। ड्रग्स को लेकर दीपिका से कई सवाल किए गए, लेकिन उन्‍होंने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उन्‍होंने कई सवालों पर चुप्पी साध ली। इस दौरान एनसीबी ने दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ की।

सूत्रों ने कहा कि प्रकाश के व्हाट्‍सऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें 'डी' नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी बातचीत भी हैं। एनसीबी के अतिथिगृह के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिण मुंबई के कोलाबा स्थित अतिथि गृह में सुबह 9 बजकर 50 मिनट पर पहुंचीं दीपिका दोपहर बाद तीन बजकर 50 मिनट के करीब यहां से निकलीं।

एनसीबी के सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के बाद दीपिका पादुकोण और करिश्मा प्रकाश को 3 बजकर 40 मिनट के करीब घर जाने की इजाजत दे दी गई। अतिथिगृह से पहले करिश्मा प्रकाश बाहर आईं और उसके बाद दीपिका बाहर निकलीं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे अपनी-अपनी गाड़ियों से अलग-अलग रवाना हुईं। अतिथिगृह के बाहर बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी बैरीकेड के पास खड़े थे।

ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं? हालांकि एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। दो अन्य बॉलीवुड अभिनेत्रियों श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी ने अपने दफ्तर में ड्रग्स के मामले में अलग से पूछताछ की।
संघीय एजेंसी पूर्व में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और कुछ संदिग्ध ड्रग आपूर्तिकर्ताओं को गिरफ्तार कर चुकी है। राजपूत (34) इस साल 14 जून को अपने उपनगरीय बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live : नरेन्द्र मोदी का सवाल, भारत को UN से कब तक अलग रखा जाएगा...