शिवसेना का दावा, गडकरी को लोकसभा में खंडित जनादेश का इंतजार...

नई दिल्ली। भाजपा पर लगातार हमले कर रही उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना के सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी लोकसभा चुनाव 2019 में खंडित जनादेश का इंतजार कर रहे हैं और देश इसी ओर ही बढ़ रहा है। 
 
राउत ने कहा कि देश खंडित जनादेश की तरफ बढ़ रहा और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिम्मेदार हैं। शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में लिखे लेख में राउत ने कहा कि 2014 में नरेन्द्र मोदी को मिला पूर्ण बहुमत बर्बाद गए मौके की तरह था। 
 
शिवसेना नेता ने कहा कि 2014 में मोदी के समर्थन में लहर थी, लेकिन आज स्थितियां बिलकुल उलट हैं। राउत ने कहा कि नरेन्द्र मोदी का कद बढ़ा है, जबकि राहुल गांधी की स्वीकार्यता बढ़ी है। राहुल को अहमियत भी इसीलिए मिल रही हैं क्योंकि लोग वर्तमान सरकार से निराश और नाराज हैं। 
 
उन्होंने कहा कि मोदी की छवि अब फीकी पड़ गई है और नितिन गडकरी आगामी चुनाव में खंडित जनादेश का इंतजार कर रहे हैं। उनका आशय था कि गडकरी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री के रूप में गडकरी संघ की भी पसंद बताए जाते हैं। हालांकि गडकरी ने अपने प्रधानमंत्री बनने संबंधी खबरों का हमेशा खंडन किया है और कहा है कि वे जहां हैं, उससे खुश हैं। 
 
यह भी ध्यान रखने वाली बात है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता संघप्रिय गौतम ने गडकरी को डिप्टी पीएम बनाने की बात की है। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथसिंह को उत्तर प्रदेश का मुख्‍यमंत्री बनाने की बात भी कही है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख यह जीत 1983 विश्व कप से बड़ी नहीं तो उसकी बराबरी की है : शास्त्री