Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नीतीश ने पूछा, गुजरात में मुसलमानों से दूर क्यों है कांग्रेस

webdunia
सोमवार, 4 दिसंबर 2017 (17:45 IST)
पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस वहां इतनी डरी हुई और बेचैन है कि उसने इस बार के चुनाव में मुसलमानों को कम टिकट दिया है।
 
कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम के बाद कहा कि सुना है कांग्रेस ने भी गुजरात चुनाव में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को काफी कम टिकट दिया है। वहां अल्पसंख्यकों की जितनी संख्या है उतने लोगों को टिकट नहीं दिया गया है। यहां तक कि इस समुदाय के लोग कांग्रेस के मंच पर भी नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में कांग्रेस नेता अहमद पटेल कहीं नहीं दिख रहे हैं। आखिर कांग्रेस में इतनी घबराहट और बेचैनी क्यों है।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि गुजरात की धरती का बेटा देश का प्रधानमंत्री है और राज्य के लोग भाजपा को छोड़कर किसी को वोट नहीं करेंगे। वहां भाजपा की जीत तय है और कांग्रेस डरी हुई है। उन्होंने कहा कि बाकी वहां क्या हो रहा है, वह तो होता रहता है। हर साल दो-तीन राज्यों का चुनाव होता है और हर चुनाव को मीडिया के लोग जनादेश मान लेते हैं यह सही नहीं है। उन्होंने कहा कि एक साथ लोकसभा और विधानसभा का चुनाव कराए जाने का उन्होंने समर्थन किया है, लेकिन इसमें अभी वक्त लगेगा। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कितना बदल गए हैं सिद्धू पाजी, विश्वास नहीं करेंगे...