Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मन की बात में पीएम मोदी बोले, कोरोना ने नए वैरिएंट ने दस्तक दी, सतर्क रहना जरूरी

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 26 दिसंबर 2021 (11:07 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2021 में आखिरी बार मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा कि ये जो नया Omicron variant आया है, उसका अध्ययन हमारे वैज्ञानिक लगातार कर रहे हैं। हर रोज नया data उन्हें मिल रहा है, उनके सुझावों पर काम हो रहा है। ऐसे में स्वयं की सजगता, स्वयं का अनुशासन, कोरोना के इस variant के खिलाफ देश की बहुत बड़ी शक्ति है।
 
उन्होंने कहा कि वैक्सीन की 140 करोड़ dose के पड़ाव को पार करना, प्रत्येक भारतवासी की अपनी उपलब्धि है। वे प्रत्येक भारतवासी का व्यवस्था, विज्ञान और वैज्ञानिकों पर भरोसा दिखाता है। यह हमारी इच्छाशक्ति का प्रमाण भी है।

उन्होंने कहा कि ये जनशक्ति की ही ताकत है, सबका प्रयास है कि भारत 100 साल में आई सबसे बड़ी महामारी से लड़ सका। हम हर मुश्किल समय में एक दूसरे के साथ, एक परिवार की तरह खड़े रहे। अपने मोहल्ले या शहर में किसी की मदद करना हो, जिससे जो बना, उससे ज्यादा करने की कोशिश की।
 
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस समय आप 2021 की विदाई और 2022 के स्वागत की तैयारी में जुटे ही होंगे। नए साल पर हर व्यक्ति, हर संस्था, आने वाले साल में कुछ और बेहतर करने, बेहतर बनने के संकल्प लेते हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ओमिक्रॉन से जंग : 10 राज्य पर सरकार की नजर, देश में कोरोना से 6,987 नए मामले