Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

PM मोदी ने गुजरात में 2 दिन में किए 3 रोड शो, लोगों ने किया जोरदार स्‍वागत

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 12 मार्च 2022 (23:44 IST)
गांधीनगर। गुजरात दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को गांधीनगर और अहमदाबाद में रोड शो किए। मोदी ने राज्य में बीते 2 दिनों में 3 रोड शो किए। साढ़े 3 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान आम लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। गुजरात में इस साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं।

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा के शानदार प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को मोदी ने अहमदाबाद हवाई अड्डे से गांधीनगर स्थित पार्टी मुख्यालय 'कमलम' तक रोड शो किया। मोदी द्वारा गुजरात में बीते दो दिनों में तीन रोड शो करने को भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए कमर कसने को लेकर उत्साहित करने के नजरिए से देखा जा रहा है।

मोदी ने शनिवार शाम को अहमदाबाद में इंदिरा पुल से सरदार पटेल स्टेडियम के बीच रोड शो किया। इस साढ़े तीन किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान आम लोगों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोदी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।
webdunia

शाम के इस रोड शो के दौरान मोदी जीप में ही बैठे रहे और उनके वाहन के आसपास सुरक्षाकर्मियों का घेरा रहा। इस दौरान धीमी गति से चल रहे वाहन में बैठे प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कई जगहों पर उन्होंने वाहन से उतरकर लोगों की ओर हाथ हिलाया।
Koo App
प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज गुजरात के गांधीनगर में राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय राष्ट्र को समर्पित किया और इसके प्रथम दीक्षांत समारोह को संबोधित किया केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह में शामिल हुए प्रेस विज्ञप्ति- https://www.pib.gov.in/PressReleseDetailm.aspx?PRID=1805350 - PIB, Ministry of Home Affairs(MHA) (@pib_mha) 12 Mar 2022

इससे पहले अधिकारियों ने बताया कि गांधीनगर में मोदी का रोड शो देहगाम शहर से शुरू होकर लवड गांव स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय (आरआरयू) पर खत्म हुआ, जहां प्रधानमंत्री ने सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में खड़े लोगों का अभिवादन किया।

अधिकारियों के अनुसार, रोड शो के लिए मोदी यहां राज भवन से एक कार के जरिए निकले और फिर देहगाम पहुंचकर एक खुली जीप में सवार हो गए। उन्होंने बताया कि जीप में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी प्रधानमंत्री के साथ थे।

अधिकारियों ने बताया कि रोड शो के 12 किलोमीटर लंबे मार्ग में प्रधानमंत्री का अभिवादन करने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और उन्होंने मोदी पर फूल और मालाएं बरसाईं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के काफिले के आरआरयू पहुंचने पर रोड शो खत्म हो गया।(भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बुर्का पहन कॉलेज में करता था छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार