Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पीएम मोदी ने कारगिल के शहीदों को किया नमन, शेयर की सैनिकों के साथ फोटो

webdunia
शुक्रवार, 26 जुलाई 2019 (09:48 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कारगिल विजय दिवस की 20वीं वर्षगांठ के अवसर पर शुक्रवार को शहीदों को नमन करते हुए कहा कि यह दिवस हमें अपने सैनिकों के साहस, शौर्य और समर्पण की याद दिलाता है। इस अवसर पर उन्होंने युद्ध के दौरान उस क्षेत्र के अपने दौरे और जवानों के साथ बातचीत करने वाली तस्वीरें भी शेयर की।
 
मोदी ने ट्वीट किया, 'कारगिल विजय दिवस पर मां भारती के सभी वीर सपूतों का मैं हृदय से वंदन करता हूं। यह दिवस हमें अपने सैनिकों के साहस, शौर्य और समर्पण की याद दिलाता है। इस अवसर पर उन पराक्रमी योद्धाओं को मेरी विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने मातृभूमि की रक्षा में अपना सर्वस्व न्योछावर कर दिया। जय हिंद!'
webdunia
प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'वर्ष 1999 में कारगिल युद्ध के दौरान मुझे कारगिल जाने और हमारे बहादुर सैनिकों के साथ एकजुटता दिखाने का अवसर मिला था। यह उस समय की बात है जब मैं जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश में अपनी पार्टी के लिए काम कर रहा था। कारगिल जाना और वहां सैनिकों से बातचीत करना मेरे लिए अविस्मरणीय है।
webdunia
मोदी ने टि्वटर पर सैनिकों के साथ अपनी कुछ फोटो भी पोस्ट किया। इसके अलावा उन्होंने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट कर कारगिल युद्ध के दौरान सैनिकों की वीरता की प्रशंसा की और देशवासियों के सहयोग को याद किया। तस्वीरों में वह सैन्यकर्मियों से बातचीत करते और घायल सैनिकों से मुलाकात करते दिखाई दे रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ईयरफोन पर गाना सुनते हुए पटरी पार कर रहा था, ट्रेन ने कुचला