Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जब पीएम मोदी ने भीड़ का अभिवादन करने के लिए बेंगलुरु की सड़क पर अपनी कार रोकी

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 20 जून 2022 (16:52 IST)
बेंगलुरु। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को जब कर्नाटक के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे तो जय-जयकार करती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं और समर्थकों की भीड़ को उस समय सुखद आश्चर्य की अनुभूति हुई, जब प्रधानमंत्री ने उनका अभिवादन करने के लिए सड़क पर अपनी कार रोक दी।
 
मोदी जब वायुसेना स्टेशन प्रशिक्षण कमान मुख्यालय से भारतीय विज्ञान संस्थान की तरफ (आईआईएससी) जा रहे थे, तब रास्ते में लोगों की भीड़ भाजपा के झंडे लहरा रही थी और 'मोदी, मोदी' के नारे लगा रही थी। इसे देखकर मोदी ने कुछ मिनट के लिए अपनी कार रोकी, सीट से उठे और रनिंग बोर्ड पर खड़े होकर भीड़ की तरफ हाथ हिलाया।
 
इसके बाद प्रधानमंत्री ने भीड़ का अभिवादन करने के लिए हाथ जोड़कर 'नमस्ते' किया। बाद में जब उनका वाहन आईआईएससी में कार्यक्रम स्थल की ओर बढ़ने लगा, तब भी उन्होंने भीड़ की ओर हाथ हिलाना जारी रखा। प्रधानमंत्री के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं और शहर के विभिन्न हिस्सों में यातायात मार्ग में बदलाव किया गया है। मोदी कर्नाटक की 2 दिवसीय यात्रा पर सोमवार को बेंगलुरु पहुंचे। वे बेंगलुरु के अलावा मैसूर में भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और विभिन्न विकास कार्यों का उद्घाटन करेंगे या उनकी आधारशिला रखेंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत पाक में तनाव का असर, लगातार 5वीं बार नहीं बंटेगा सीमा पर 'शकर' और 'शर्बत' दोनों मुल्कों में?