जान से मारने की मिल रही धमकियों पर बोले मोदी- मैं डरने वाला नहीं...

बुधवार, 6 मार्च 2019 (23:06 IST)
कांचीपुरम (तमिलनाडु)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को कहा कि विपक्ष के बीच उनके खिलाफ नफरत हर रोज नए स्तरों पर पहुंच रही है और कांग्रेस का एक नेता उन्हें मारने की बात करता है लेकिन वे उनकी धमकियों और अपशब्दों से परेशान नहीं हैं और भारत को मजबूत और समृद्ध बनाने के लिए प्रयत्नशील रहेंगे।
 
तमिलनाडु में भाजपा के नेतृत्व वाले राजग की एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के बीच उनके खिलाफ नफरत हर रोज नए स्तरों पर पहुंच रही है।
 
रैली में आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गठबंधन सहयोगियों के नेताओं ने अपने बीच एकता को प्रदर्शित करने के लिए साथ में मंच साझा किया। 
 
मोदी ने कहा कि उनके बीच प्रतिस्पर्धा चल रही है कि मोदी को सबसे अधिक अपशब्द कौन कह सकता है। कोई मुझे अपशब्द कहेगा तो कोई मेरी गरीबी की खिल्ली उड़ाएगा। कोई मेरे परिवार को बुरा-भला कहेगा तो कोई मेरी जाति के बारे में अपशब्द कहेगा।
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि अब एक कांग्रेसी नेता मोदी को मारने की बात करता है लेकिन मैं उनसे कहना चाहता हूं कि मैं धमकियों और अपशब्दों को लेकर परेशान नहीं हूं। मैं यहां वे सब करने के लिए आया हूं जो मैं भारत को मजबूत और समृद्ध बनाने के लिए कर सकता हूं।
 
मोदी ने कहा कि मेरी रगों में खून की हर एक बूंद, मेरी हर सांस, मेरी जिंदगी का हर एक पल भारत और 130 करोड़ भारतीयों के लिए है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर एमएस धोनी का विश्व कप टीम में होना अहम