प्रधानमंत्री ने कहा, मोदी है तो मुमकिन है...

शनिवार, 23 फ़रवरी 2019 (17:47 IST)
टोंक। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए नया नारा दिया है 'मोदी है तो मुमकिन है।'
 
मोदी ने शनिवार को यहां भाजपा की विजय सकंल्प सभा में भाजपा के लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करते हुए यह नारा दिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने दुनिया में देश की साख को ऊंचा करने के साथ किसान, गरीब, युवा सहित सभी वर्ग के लिए काम कर विश्वास जगाया हैं और ये सब इसलिए हुआ कि मोदी है तो मुमकिन है। 
   
उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार किसान योजना लाकर किसानों को लाभान्वित करने का काम किया हैं और आने वाले समय में साढ़े सात लाख करोड़ रुपए सीधा उनके खाते में जमा होने वाले हैं। यह तो शुरुआत हैं और साफ नीयत और सही नीति वजह तथा मोदी है तो मुमकिन हैं।
 
मोदी ने कहा इसके अलावा पशु धन को बेहतर बनाने के लिए कामधेनु आयोग बनाया जा रहा है, जिसे तहत पांच सौ करोड़ रुपए बजट की व्यवस्था की है। उन्होंने कहा कि उज्जवला योजना के तहत राज्य में पचास लाख को लाभान्वित किया गया हैं। यह तब हुआ जब मोदी है तो मुमकिन हैं। 
 
उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक देश में हर बेघर को पक्का घर देने के लिए तेजी से बढ़ा जा रहा है। इसी तरह करोड़ों लोगों के बैंक खाते खुलवाए गए तथा लोगों को रोजगार से जोड़ने का प्रयास किया गया हैं, यह सब हुआ है मोदी है तो मुमकिन है। मोदी ने कहा कि यह सब तभी हुआ है जब केन्द्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पुलवामा हमला : बेकरी पर फूटा लोगों का गुस्सा, 'कराची' शब्द पर लगाया कवर...