Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

2 दिन के जम्मू दौरे पर जाएंगे राहुल गांधी, वैष्णोदेवी मंदिर में कर सकते हैं पूजा-अर्चना

webdunia
रविवार, 5 सितम्बर 2021 (20:39 IST)
जम्मू। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के अगले सप्ताह जम्मू का दौरा करने की संभावना है। कांग्रेस की एक वरिष्ठ नेता ने रविवार को यह जानकारी दी। गांधी ने पिछले महीने कश्मीर का 2 दिवसीय दौरा किया था।

जम्मू कश्मीर मामलों की अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) की प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा कि गांधी जम्मू की अपनी यात्रा की शुरुआत रियासी जिले में माता वैष्णोदेवी मंदिर में दर्शन कर करेंगे। पाटिल ने यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि गांधी बाद में ब्लॉक, जिला और पंचायती राज संस्थानों के कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बातचीत करेंगे।

कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष जीए मीर भी बैठक में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद गांधी पूर्व मंत्रियों, विधायकों, एआईसीसी सदस्यों, पीसीसी और जिला कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधियों सहित विस्तारित कार्य समिति के सदस्यों के साथ भी बातचीत करेंगे। प्रवक्ता ने कहा कि पाटिल को कई सुझाव मिले और प्रस्तावित दौरे के लिए तैयारियों पर चर्चा हुई।
ALSO READ: GDP का मतलब गैस-डीजल और पेट्रोल की कीमत बढ़ना, 23 लाख करोड़ का हिसाब दे मोदी सरकार : राहुल गांधी
गांधी ने 9-10 अगस्त को कश्मीर का दौरा किया था और माता खीर भवानी मंदिर और हजरतबल दरगाह गए थे तथा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की थी। श्रीनगर में पार्टी कार्यालय के नए भवन के उद्घाटन समारोह के दौरान गांधी ने कहा था कि वह निकट भविष्य में जम्मू और लद्दाख का दौरा करेंगे।
ALSO READ: राहुल गांधी से मिले CM बघेल, नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर डाला 'पानी'
मीर ने कहा कि गांधी अगस्त 2019 में जम्मू कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बांटने और केंद्रीय शासन के मौजूदा दौर के बारे में लोगों की भावनाएं जानेंगे। उन्होंने कहा, कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए किसी रैली की योजना नहीं बनाई गई है। बैठकों के दौरान सभी आवश्यक सावधानी बरती जाएगी।(भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

West Bengal By-Elections : पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर उपचुनाव के लिए TMC ने किया उम्मीदवारों का ऐलान, जानिए कहां से चुनाव लड़ेंगी CM ममता बनर्जी