Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजनाथ बोले- मोदी के पीएम बनने के बाद देश में कोई बड़ा आतंकी हमला नहीं, भाजपा सरकार से डरे आतंकी

webdunia
शुक्रवार, 3 सितम्बर 2021 (07:26 IST)
केवडिया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पदभार ग्रहण करने के बाद से जम्मू कश्मीर को छोड़कर देश में कहीं भी कोई बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ और आतंकवादी केंद्र की भाजपा सरकार से डरे हुए हैं।
 
नर्मदा जिले के केवडिया में भाजपा की गुजरात इकाई की कार्यकारिणी की तीन दिवसीय बैठक के दूसरे दिन प्रदेश के पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सिंह ने कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कांग्रेस सेना के जवानों के प्रति संवेदनशील नहीं है और उसने वन रैंक वन पेंशन (OROP) के मुद्दे को 40 साल तक उलझाए रखा।
 
उन्होंने कहा कि हमने आतंकवादियों को अपने मंसूबे में सफल नहीं दिया। यही वजह है कि पिछले 7 सालों में जम्मू कश्मीर एवं उसके आसपास के कुछ क्षेत्रों को छोड़कर देश में कहीं भी कोई बड़ी आतंकवादी वारदात नहीं हुई।
 
सिंह ने कहा कि आतंकवादियों ने अब अहसास कर लिया है कि वे अपने पनाहगाह में भी सुरक्षित नहीं हैं। उरी हमले के बाद हमने जो (पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक) किया, उसने दुनिया को स्पष्ट संदेश दिया कि हम जरूरत पड़ने पर इस तरफ और सीमा को पार करके भी आतंकवादियों की जान ले सकते हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सूरत में मोबाइल पर खेल रहा था गेम, पिता ने डांटा तो गला दबाकर कर दी हत्या