Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शिया धर्मगुरु का PM मोदी को खत, पाकिस्तान-चीन के साथ युद्ध में देश का मुसलमान कुर्बानी के लिए तैयार

हमें फॉलो करें webdunia
मंगलवार, 15 सितम्बर 2020 (12:33 IST)
लखनऊ। शिया धर्मगुरु मौलाना कल्बे जव्वाद ने प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र भेजकर भरोसा दिलाया है कि पाकिस्तान और चीन के साथ युद्ध में देश के मुसलमान एकजुट होकर मुकाबला करेंगे और देश की रक्षा के लिए अपनी कुर्बानी देंगे।
उन्होंने कहा कि युद्ध सीमाओं पर दस्तक दे रहा है। देश की सीमा की रक्षा के लिए भारत के हर नागरिक को एक सैनिक की तरह तैयार रहना होगा।
 
मौलाना जव्वाद ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र भेज चीन-भारत सीमा पर बढ़ते तनाव में साथ निभाने का भरोसा जताया। अपने पत्र में देश की सीमा की रक्षा में लिए गए फैसलों पर पूरी तरह साथ निभाने की बात करते हुए कहा कि कुछ दिनों से भारत-चीन सीमा पर तनाव बढ़ गया है।
चीन ने हमारे वीर सैनिकों के साथ जो अमानवीय बर्ताव किया, उनका जवाब भारतीय सेना ने जमकर दिया और आगे भी आपके नेतृत्व में देने के लिए तैयार बैठी है।
 
कारगिल युद्ध के समय भी देश का हर नागरिक भारत की सेना के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा था। उसी तरह लेह और लद्दाख के शिया मुसलमान भारत के साथ और चीन के खिलाफ हर कदम पर खड़े रहेंगे। हमारी कौम भारत भूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने से पीछे नहीं हटेगी। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Apple Event 2020 : दुनियाभर की निगाहें, iPhone 12 पर संस्पेंस, ये प्रोडक्ट हो सकते हैं लांच