वोटिंग से पहले फार्म हाउस के वायरल वीडियो ने बढ़ाई शिवराज सिंह की परेशानी...

भोपाल। मध्यप्रदेश में वोटिंग से पहले बचे कुछ घंटों में अब विरोधियों के निशाने पर सीधे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आ गए हैं। कांग्रेस और भाजपा में चल रहे सोशल मीडिया वॉर के बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की संपत्ति से जुड़ा एक वीडियो वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए बताया गया है कि कैसे खुद को किसान पुत्र बताने वाले शिवराज सिंह चौहान आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए विदिशा के गांव वैस, शेरपुर और ढोलखेड़ी में बने करोड़ों की कीमत के फार्म हाउस को दिखाया गया है।

वीडियो में कहा गया है कि 13 साल में बुधनी के एक छोटे से गांव में पांच एकड़ वाले किसान शिवराज सिंह चौहान के सत्ता में आते ही कैसे करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए। इसके साथ ही वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री की पत्नी और बेटे के नाम करोड़ों की संपत्ति होने का जिक्र भी किया गया है।

वायरल वीडियो में मुख्यमंत्री के फार्म हाउस में सरकारी पैसे के दुरुपयोग होने की बात को भी दिखाया गया है। वीडियो में मुख्यमंत्री शिवराज पर तंज कसते हुए बताया गया है कि भले ही सूबे में करोड़ों रुपए खर्च कर करवाए गए इन्वेस्टर्स समिट के जरिए कोई उद्योग नहीं लगवाया गया हो, लेकिन मुख्यमंत्री के पत्नी, बेटों और रिश्तेदारों के नाम जरूर उद्योग लग गए हैं।

वोटिंग से पहले वायरल हुए वीडियो के जरिए विपक्ष ने सीधे मुख्यमंत्री को टारगेट करने का फैसला किया। समृद्ध मुख्यमंत्री के नाम से वायरल वीडियो के जरिए विरोधियों ने कहीं न कहीं मुख्यमंत्री पर भष्टाचार के भी सवाल खड़े किए हैं। ऐसे में देखना होगा कि विरोधियों का ये सोशल हथियार कितना कारगर साबित होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING