Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'लाइगर' के फ्लॉप होने बाद भी फीकी नहीं पड़ी विजय देवरकोंडा की चमक

हमें फॉलो करें webdunia

WD Entertainment Desk

मंगलवार, 15 नवंबर 2022 (12:37 IST)
मनोरंजन जगत में कई ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन करने वाली फिल्मों से बाखूबी उभरे हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन जिन्होंने सात हिंदुस्तानी, राजेश खन्ना की आखरी खत, हेमा मालिनी जिन्होंने सपनों का सौदागर से डेब्यू किया था और सांवरियां में रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स का नाम शामिल हैं।

 
इनके अलावा फिल्म की सफलता से अछूते रहे एक सुपरस्टार का सबसे हालिया उदाहरण विजय देवरकोंडा हैं, जो लाइगर के साथ शुरू हुई चर्चा और फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन के कारण रातोंरात सनसनी बन गए। अभिनेता उन कुछ चुनिंदा लोगों में से एक हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के खराब प्रदर्शन के बावजूद लाइगर में अपने शक्तिशाली प्रदर्शन से आम लोगों का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की।
 
इस फिल्म ने बेशक अच्छा कलेक्शन नही किया हो लेकिन वहीं विजय के प्रदर्शन में कोई कमी बाकी नहीं रही और वो अपनी उपस्थिति से पूरी तरह से पर्दे पर छा गए। फिल्म की रिलीज के साथ, विजय ने पूरी तरह से देश पर राज किया, टॉक शो में उनकी बातें हुई, उन्होंने फिल्म के साथ इंटरनेट पर तूफान मचा दिया और लाइगर की खामियों का भी अच्छी तरह सामना किया।
 
तो कुछ ऐसा है सुपरस्टार का क्रेज और फिल्म निर्माताओं का उन पर अटूट विश्वास। यही वजह है कि विजय देवरकोंडा की आने वाली फिल्म 'खुशी' को भी रिलीज से पहले कई टेकर मिल गए है। फिल्म ने अपने थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक बेहद चौंकाने वाली डील की और लगभग 100 करोड़ में सभी भाषाओं के लिए अपने डिजिटल, हिंदी सैटेलाइट, दक्षिण भाषा के डिजिटल और ऑडियो राइट्स बेचे।
 
एक और दिलचस्प बात यह है कि लाइगर के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहने के बावजूद, सुपरस्टार को फिल्म के लिए एक भी खराब समीक्षा नहीं मिली और दर्शक एक फिल्म निर्माता को बड़े पर्दे पर अभिनेता की पूरी क्षमता को फिर से शोकेस करने का इंतजार कर रहे हैं।
Edited By : Ankit Piplodiya 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मैनपुरी में डिंपल यादव को चुनौती देंगे भाजपा के शाक्य