माया-अखिलेश गठजोड़, सपा में ही उठे विरोध के स्वर

शिकोहाबाद। समाजवादी पार्टी (सपा) विधायक हरिओम यादव ने लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के साथ हुए गठबंधन को अस्थिर करार दिया है। दूसरी ओर वरिष्ठ सपा नेता आजम खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे इस गठबंधन के लिए सपा को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। 
 
सिरसागंज के सपा विधायक हरिओम यादव ने पत्रकारों से कहा कि सपा बसपा गठबंधन ज्यादा लम्बा नहीं चलने वाला है। अगर नेताजी (अखिलेश यादव) बहिनजी (मायावती) की हां में हां मिलाते रहे तब तक तो सब ठीक-ठाक चलता रहेगा और जिस दिन ऐसा नहीं हुआ तो वह गठबंधन का आखिरी दिन होगा।
 
सपा महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव द्वारा प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) संयोजक शिवपाल यादव पर की गई टिप्पणी को लेकर विधायक ने कहा कि यादव अपने सांसद पुत्र अक्षय यादव के प्रति मोहजाल में बंधे हुए हैं। वह पुत्र को लेकर बेहद चिंतित हैं। इसी बौखलाहट में अनर्गल बयानवाजी कर रहे हैं। भगवान उन्हें सद्‍बुद्धि दे। 
 
अपने पुत्र एवं पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव उर्फ छोटू के लोकसभा चुनाव लड़ने संबंधी सवाल पर विधायक ने कहा कि जनता का जो फैसला होगा, उन्हें मंजूर होगा और यदि शिवपाल यादव चुनाव लड़ेंगे तो उनका पूरा सम्मान एवं सहयोग किया जाएगा। 
 
सपा विधायक ने कहा कि 22 जनवरी को शिकोहाबाद के रामलीला मैदान में पोल खोलो सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इस सम्मेलन में किस-किस की पोल खोली जाएगी। यह देखने लायक होगा। जनता को इस सम्मेलन में भाग लेना चाहिए। 
 
आजम का वीडियो वायरल : हालांकि इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं है, लेकिन इस वीडियो के मुताबिक आजम सपा-बसपा गठबंधन से नाराज हैं। उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि क्या जुल्म नहीं किए बसपा ने आप पर और हम पर। बसपा से गठबंधन करके क्या हमारे जैसे लोगों को जलील करना चाहते हो।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING