IndiaStrikesBack : सोशल मीडिया पर बोला बॉलीवुड- घर में घुसकर मारा...

मंगलवार, 26 फ़रवरी 2019 (18:07 IST)
लता मंगेशकर, सलमान खान और अक्षय कुमार सहित भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़ी विभिन्न हस्तियों ने पाकिस्तान में हवाई हमला कर आतंकवादी शिविरों को नष्ट करने वाली भारतीय वायुसेना की कार्रवाई की तारीफ की है। सोशल मीडिया के माध्यम से सभी ने अपनी प्रतिक्रिया दी।
 
लता मंगेशकर ने एक समाचार चैनल से कहा कि मैं सुबह से देख रही हूं और मैं बहुत खुश हूं कि हमारे सशस्त्र बल इतने तैयार और मजबूत हैं। मैं हमेशा कहती हूं कि भारत अपने सशस्त्र बलों के कारण ही है। हम इस देश में रहते हैं और हम बहुत भाग्यशाली हैं।
सलमान खान ने ट्वीट किया है कि भारतीय वायुसेना को सम्मान। जय हो। अक्षय कुमार ने लिखा है कि आतंकवादी शिविरों को नष्ट करने के लिए भारतीय वायुसेना पर उन्हें गर्व है। उन्होंने ट्वीट किया है कि उनकी सीमा में घुसकर उन्हें मारा है। अब चुप नहीं रहना है। भारत ने जवाबी कार्रवाई की।
अजय देवगन ने भी भारतीय वायुसेना की तारीफ करते हुए कहा कि सर्वश्रेष्ठ के साथ पंगा लें, बाकियों की तरह मरें। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग किया है।
 
अनुपम खेर, एकता कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबू, रजनीकांत, कमल हासन, यामी गौतम, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, सोनाक्षी सिन्हा और सुनील शेट्टी ने भी वायुसेना की तारीफ की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख IND VS AUS टी20 मैच : चिन्नास्वामी की पिच पर ढेरों रन बनने की उम्मीद