सावधान... समुद्र के रास्ते भारत में हो सकता है बड़ा आतंकी हमला

बुधवार, 18 जुलाई 2018 (12:59 IST)
नई दिल्ली। पाकिस्तान में मौजूद आतंकवादी संगठन एक बार फिर समुद्र के रास्ते भारत पर आतंकवादी हमले को अंजाम दे सकते हैं। इसके लिए जिहादियों की एक बड़ी फौज भी तैयार की जा रही है। 
 
आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक कुख्यात आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर का एक ऑडियो टेप सामने आया है, जिसमें समुद्र के रास्ते भारत पर हमला करने के लिए बड़े पैमाने पर जिहादियों की फौज खड़ी करने की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। 
 
उल्लेखनीय है कि 26/11 के मुंबई हमले के दौरान आतंकवादी समुद्र के रास्ते ही शहर में घुसे थे और बड़े आतंकवादी हमले को अंजाम दिया था। बाद में एकमात्र पकड़े गए आतंकवादी अजमल कसाब को मौत की सजा दी गई थी। 
 
इस ऑडियो में तैराकी सीखकर समुद्र के रास्ते जेहाद (आतंकवाद) छेड़ने की बात कही गई है। मसूद का कहना है कि जेहाद और दीन की खिदमत की खातिर मुस्लिम युवाओं को तैराकी का हुनर सीखना चाहिए। 
 
खबर के मुताबिक आने वाले दिनों में एक लाख मुस्लिम युवा तैराक तैयार करने की योजना है, जिसका जिम्मा मसूद ने खुद लिया है। अजहर का कहना है कि सर्दियां शुरू होने से पहले पहले कम से कम एक लाख मुसलमान तैराकी की सीख लेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वरिष्ठ अमेरिकी राजनयिक ने कहा, अमेरिका के लिए भारत बड़ी प्राथमिकता