BJP विधायक की मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी से मचा घमासान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल...

रविवार, 20 जनवरी 2019 (08:47 IST)
उत्तरप्रदेश की मुगलसराय से भाजपा विधायक साधना सिंह द्वारा बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती पर की गई टिप्पणी से घमासान मच गया है।
 
सोशल मीडिया पर साधना सिंह के भाषण का वीडियो वायरल होते ही बसपा ने बीजेपी पर पलटवार किया है। एक कार्यक्रम में बोलते हुए साधना सिंह मायावती पर ये विवादित बातें कहीं।
 
एक जनसभा को संबोधित करते हुए साधना सिंह ने मायावती को किन्नर से भी बदतर बताते हुए कहा कि वे न महिला हैं और न पुरुष। गेस्ट हाउस कांड का हवाला देते हुए कहा कि चीरहरण होने के बाद भी वे गठबंधन कर रही हैं, जबकि बीजेपी के नेताओं ने ही उनका मान-सम्मान बचाया था।

#WATCH:BJP MLA Sadhna Singh says about BSP chief Mayawati, "jis din mahila ka blouse, petticoat, saari phat jaaye, wo mahila na satta ke liye aage aati hai. Usko pure desh ki mahila kalankit maanti hai.Wo to kinnar se bhi jyada badtar hai, kyunki wo to na nar hai, na mahila hai." pic.twitter.com/w3Cdizd8eR

— ANI UP (@ANINewsUP) January 19, 2019
साधना सिंह के इस बयान पर बीएसपी ने पलटवार किया है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि उन्होंने हमारी पार्टी की मुखिया लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। सपा-बसपा गठबंधन के बाद बीजेपी के नेताओं ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया हैं। उन्हें आगरा और बरेली के मानसिक अस्पतालों में भर्ती होना चाहिए। (Video Courtesy: ANI)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख BCCI का यह दिग्गज बोला, जांच पूरी होने तक हार्दिक-राहुल को खेलने दें