दिल्ली में भारी बारिश के बाद जलभराव, यातायात बुरी तरह बाधित

रविवार, 19 जुलाई 2020 (13:08 IST)
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में रविवार को भारी बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया और यातायात बाधित हो गया। दिल्ली यातायात पुलिस ने सड़कों पर जलभराव के बारे में यात्रियों को सूचित करने के लिए ट्विटर पर अलर्ट पोस्ट किए।

दिल्ली में रविवार सुबह भारी बारिश हुई, जिसके बाद निचले इलाकों में पानी भर गया। जिन स्थानों पर निर्माण कार्य चल रहा है, वहां भी जल भरने की जानकारी मिली है।

कई निवासियों ने सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें बारिश का पानी लोगों के घरों में आता और पानी से भरी सड़कों से निकलने की कोशिश करते वाहन नजर आ रहे हैं। पुलिस ने बताया कि जीटीके डिपो के निकट जलभराव के कारण आजादपुर से मुकरबा चौक तक यातायात धीमा है।

इसके अलावा, मिंटो रोड, मथुरा रोड, आउटर रिंग रोड, महरौली-बदरपुर रोड और आश्रम चौक पर भी यातायात धीमा है। दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट किया, जलभराव के कारण यशवंत प्लेस से अशोका रोड तक यातायात बाधित है।

उसने कहा, धौला कुआं फ्लाईओवर के नीचे रिंग रोड, जीजीपी पीडीआर सड़क और मुंडका मेट्रो स्टेशन के निकट यातायात बाधित है। पुलिस ने यात्रियों को सूचित किया कि डब्ल्यू प्वाइंट, रामचरण अग्रवाल चौक और रिंगरोड से भैरों रोड तक जलभराव के कारण यातायात बाधित है।

दिल्ली अग्निशमन विभाग ने बताया कि जलभराव के कारण मिंटो रोड अंडरपास में एक बस और दो ऑटोरिक्शा फंस गए हैं। विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा, हमें सुबह सात बजकर 54 मिनट पर फोन आया। हमारी टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां जलभराव के कारण एक बस और दो ऑटोरिक्शा फंस गए हैं।
गर्ग ने कहा,  हमारे कर्मियों ने बस के चालक एवं परिचालक और एक ऑटो चालक को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।उन्होंने बताया कि बस में कोई यात्री नहीं है।(भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कपिल सिब्बल ने कहा, बागी जनप्रतिनिधियों के चुनाव लड़ने पर रोक लगाई जाए