अभी से 2019 की तैयारी में योगी आदित्यनाथ...

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालते ही योगी आदित्यनाथ 2019 की तैयारी में जुट गए हैं। योगी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है वे 2019 के हिसाब से तेजी से काम में जुटे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि यूपी का विभाजन नहीं होगा।
 
एक समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार में योगी ने कहा कि यूपी में समस्याएं बहुत ज्यादा हैं और समय कम है। मुझे 2019 में रिजल्ट देना है। इसके लिए अभी से जूझना होगा। मेरे साथ साथ वही चलेगा जो सही तरीके से और तेज चल सकेगा।
 
उन्होंने यह भी साफ किया कि वह उत्तरप्रदेश का विभाजन नहीं चाहते। उन्होंने कहा कि मेरे राज में अगर किसी ने सरकारी भर्तियों में जाति, धर्म या धन के आधार पर बेइमानी का प्रयास किया तो उसे जेल जाना होगा।
 
जब उनसे यह पूछा गया कि किसानों का सिर्फ एक लाख तक ही कर्ज क्यों माफ हुआ तो इस पर उन्होंने कहा कि वह पूरा कर्ज माफ करना चाहते थे पर पिछली सरकारों के भ्रष्टाचार और आर्थिक अराजकता के नाते ऐसा संभव नहीं हो सका। वैसे एक लाख की कर्ज माफी से भी दो साल से मौसम से परेशान किसानों को बड़ी राहत मिली है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने किसानों के हित में और भी कई कदम उठाए हैं। इसका लाभ भी दिख रहा है। उन्होंने साफ किया कि दलालों और आढ़तियों को अब किसानों का शोषण नहीं करने दिया जाएगा।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख योगी आदित्यनाथ ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ