Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शाहरुख ने अनूठे अंदाज में न्यूजर्सी को कहा- 'हैप्पी न्यू ईयर'

हमें फॉलो करें शाहरुख ने अनूठे अंदाज में न्यूजर्सी को कहा- 'हैप्पी न्यू ईयर'
, सोमवार, 22 सितम्बर 2014 (14:14 IST)
- न्यू जर्सी से जीतेंद्र मुछाल
 

 
20 सितंबर की रात न्यू जर्सी के आईजॉड सेंटर को 'स्लेम-द टूर' कार्यक्रम में शाहरुख, दीपिका, अभिषेक, हनी सिंह ने अपने धमाकेदार नाच-गाने और अदाकारी से सराबोर कर दिया। 14 हजार दर्शक क्षमता वाला हॉल लगभग पूरा भरा हुआ था। 3 घंटे चले इस कार्यक्रम में शाहरुख खान की आगामी फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' की नायाब तरीके से मार्केटिंग भी हो गई।
 
नॉर्थ अमेरिका के 6 बड़े शहरों में सिर्फ 10 दिनों में स्लैम टूर के अंतर्गत शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी, हनी सिंह, कनिका, मलाइका अरोरा खान, विवान शाह और फराह खान स्टेज कार्यक्रम पेश कर रहे हैं। चूंकि इसमें सभी नामचीन कलाकार दिवाली पर प्रदर्शित होने वाली फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' से जुड़े हैं, अत: कार्यक्रम के दौरान फिल्म के ट्रेलर को 2-3 बार दिखाते हुए इसका उल्लेख बड़े मनमोहक तरीके से किया गया। दर्शक शाहरुख, दीपिका, अभिषेक जैसे कलाकारों का बढ़िया 'पैसा वसूल' स्टेज शो देख रहे हैं और साथ ही साथ फराह खान निर्देशित आगामी फिल्म का जोरदार प्रमोशन भी हो गया।
 
स्टेज कार्यक्रम के दौर में कलाकारों की एंट्री कभी दर्शकों के बीच से होती है तो कभी 'ओवरहेडलिफ्ट' से वे जनता के बीच में उतरते हैं। एलईडी‍ पैनल टीवी के बड़े मूवेबल बैकग्राउंड स्क्रीन स्टेज पर रंगों की छटा हर पल बदल देते हैं जिससे कलाकार के परफॉर्मेंस में भी चार चांद लग जाते हैं। दीपिका के सभी प्रसिद्ध गाने और मलाइका के सभी चर्चित 'आइटम' नंबर पर उनकी पेशकश लुभावनी थी। कलाकारों ने शाहरुख, दीपिका, हनी सिंह के बहुचर्चित गाने 'लुंगी डांस' पर भी पेशकश की।
 
webdunia

 
कलाकारों की इतनी बड़ी टीम के बावजूद पूरे कार्यक्रम की 'जान' और मुख्य सूत्रधार शाहरुख ही थे। 22 सालों की लंबी सफल पारी और विश्वप्रसिद्धि के बाद भी शाहरुख अपनी हर प्रस्तुति में पूरी जान लगा देते हैं और उनका 'स्टेज-प्रेजेंस' तो गजब का है। अपने साथी कलाकारों को स्टेज पर पूरा सहयोग और हनी सिंह, विवान शाह, कनिका जैसी नई पीढ़ी के कलाकारों को दर्शकों के सामने वे बहुत प्रोत्साहन देते हैं। पूरे 3 घंटे के कार्यक्रम में आधे समय से ज्यादा शाहरुख अकेले या साथी कलाकारों के साथ स्टेज और लोगों के दिलों पर छाए रहे।
 
'स्लेम- द टूर' के लिए प्रमुख कलाकारों के साथ भारत से 100 से अधिक साथी कलाकार और सहयोग दल आया है। इस वीकेंड पर टेक्सास, न्यू जर्सी, वॉशिंगटन और अगले वीकेंड पर शिकागो, वेंकुवर और सॅनहोसे।
 
स्लैम टीम का अमेरिका के प्रमुख भारतीय बाहुल्य इलाकों में धूम मचाने का इरादा है और मोदी के अमेरिका आने के ठीक पहले 'इंडिया वालों' का डंका पुरजोर गूंजने वाला है।
 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi