Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

इंडियन आइडल 12 के सेट पर सायली ने अपनी मां को गिफ्ट की पैठणी साड़ी!

webdunia
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे मशहूर शो इंडियन आइडल में इस वीकेंड ढेर सारी म्यूज़िक, मस्ती और मजेदार पल होंगे। इस शो को सुपर डैशिंग आदित्य नारायण होस्ट करेंगे, जो सिंगर्स के साथ मजेदार पल बिताएंगे और हंसी का माहौल बना देंगे।
webdunia
इस मौके पर तीनों जज - हिमेश रेशमिया, अनु मलिक और नेहा कक्कड़ खूब एंजॉय करते नजर आएंगे, जिसमें ईद का जश्न होगा, साथ ही इस सीजन का 50वां एपिसोड पूरा होने की खुशियां भी होंगी। इस दौरान मंच पर सभी टैलेंटेड सिंगर्स एक से बढ़कर एक शानदार परफॉर्मेंस देंगे।
webdunia
इस मौके पर जब सायली और अरुणिता ने 'अल्लाह ये अदा' गाने पर एक जोरदार परफॉर्मेंस दी, तो इंडियन आइडल के सेट पर सभी झूम उठे। उनकी परफॉर्मेंस पर तीनों जज भी मंत्रमुग्ध हो गए।
webdunia
सायली ने बताया कि जब भी वो इस शो में अपनी प्रस्तुति से मौसम ऑसम बनाती हैं, तो उन्हें सभी म्यूज़िशियन्स से पैसे मिलते हैं, और इन्हीं पैसों को बचाकर उन्होंने अपनी मां के लिए एक साड़ी खरीदी है।
webdunia
इंडियन आइडल के इस सफर में वो मेरा सबसे बड़ा सहारा रही हैं। मुझे लगता है कि वो एक मजबूत गृहिणी हैं, जो मेरी और मेरे पिता की हर जरूरत का ख्याल रखती हैं। मैं भगवान को धन्यवाद देती हूं कि मुझे ऐसी मां मिलीं।
webdunia
जब भी मैं इस शो में मौसम ऑसम बनाती हूं तो मुझे तारीफ के तौर पर हर म्यूज़िशियन से पैसे मिलते हैं। इन्हीं पैसों से मैंने अपनी मां के लिए एक महाराष्ट्रीयन पैठणी साड़ी खरीदी और उनकी हर बात के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।"