Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

अहमदाबाद में हुआ फ़िल्म 'मित्रों' का ग्रैंड प्रीमियर

webdunia
फिल्म 'मित्रों' की टीम ने अहमदाबाद शहर में फ़िल्म की विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया था। ऐसा पहली बार हुआ था जब मुंबई शहर से बाहर किसी फ़िल्म का प्रीमियर दिखाया गया है।
webdunia
अहमदाबाद के हवाईअड्डे पर कलाकारों और क्रू का प्रशंसकों द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया जहां प्रशंसकों के हाहाकार के बीच जैकी भगनानी और टीम ने जमकर सड़क पर डांस किया और इस लम्हें का भरपूर लुत्फ़ उठाया।
webdunia
निर्देशक नितिन कक्कर के साथ जैकी भगनानी, क्रितिका कामरा, प्रतिक गांधी और शिवम पारेख अहमदाबाद में आयोजित इस विशेष स्क्रीनिंग में शरीक हुए थे।
webdunia
'मित्रों' की टीम ने अहमदाबाद शहर में फिल्म के प्रमुख हिस्सों की शूटिंग को अंजाम दिया था। इस दौरान कलाकारों ने अहमदाबाद के प्रशंसकों के साथ बातचीत की और साथ ही स्क्रीनिंग पर दर्शकों के साथ डांस करते हुए भी नज़र आए।
webdunia
हेरिटेज शहर को सम्मान प्रकट करते हुए, मित्रों के निर्माताओं ने फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग का फैसला किया, जिसमें फिल्म का एक हिस्से बनने वाले शहर के स्थानीय लोगों को भी आमंत्रित किया गया था।
webdunia
फिल्म में गुजरात की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए निर्देशक नितिन कक्कर ने अहमदाबाद में पोल क्षेत्र से स्थानीय लोगों को फ़िल्म में शामिल किया था।