Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

'इंडियन पुलिस फोर्स' का ट्रेलर रिलीज

webdunia
बीते दिनों रोहित शेट्टी ने अपनी वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की घोषणा की थी। वहीं अब इस बहुप्रतिक्षित सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।
webdunia
प्राइम वीडियो ने 'इंडियन पुलिस फोर्स' का एक्शन से भरपूर ट्रेलर लॉन्च किया है। ट्रेलर एक्शन, सस्पेंस, रोमांच और ड्रामा से भरपूर है, जो दुनिया भर के दर्शकों को रोहित शेट्टी के प्रतिष्ठित कॉप यूनिवर्स के अगले अध्याय में एक गहन यात्रा पर ले जाएगी।
webdunia
यह सीरीज भारतीय पुलिस अधिकारियों की निस्वार्थ सेवा, अटूट प्रतिबद्धता और प्रखर देशभक्ति को हार्दिक श्रद्धांजलि देता है, जिन्होंने राष्ट्र को सुरक्षित रखने के लिए अपने कर्तव्य के आह्वान पर सब कुछ दांव पर लगा दिया।
webdunia
सात-एपिसोड की श्रृंखला का प्रीमियर विशेष रूप से 19 जनवरी, 2024 को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।
webdunia
ट्रेलर दर्शकों को विभिन्न शहरों के परिदृश्यों की रोमांचकारी यात्रा पर ले जाता है, प्रत्येक फ्रेम टिक-टिक करती बम घड़ी के साथ रहस्य को बढ़ाता है जो अंततः विस्फोटक विस्फोटों में परिणत होता है।
webdunia
शिल्पा शेट्टी
webdunia
ट्रेलर लॉन्च के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, भारतीय पुलिस बल में खाकी वर्दी पहनने पर गर्व है, यह रोहित शेट्टी के साथ पुलिस जगत का अगला अध्याय है।
webdunia
शिल्पा शेट्टी ने कहा, यह हमारे देश के गुमनाम नायकों - बहादुर पुलिस अधिकारियों को श्रद्धांजलि है। इंडियन पुलिस फोर्स शुरू से ही एड्रेनालाईन रश पैक करता है, जिससे दर्शक अपनी सीटों से चिपके रहते हैं।