Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

Indian Idol 12 : शन्मुख प्रिया और आशीष कुलकर्णी की तारीफ में अनु मलिक ने कही यह बात

webdunia
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का मशहूर म्यूज़िक रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 देश के उभरते गायकों को लगातार एक मंच प्रदान कर रहा है, जो अपनी जोरदार परफॉर्मेंस से सबका मनोरंजन कर रहे हैं।
webdunia
इसी सिलसिले को जारी रखते हुए इस वीकेंड भी ये सभी कंटेस्टेंट्स मशहूर गायक कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल की उपस्थिति में परफॉर्म करेंगे। इस मौके पर मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर रूप कुमार राठौड़ भी इस शो में आएंगे।
webdunia
इसे अनु मलिक और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं और आदित्य नारायण इस शो के होस्ट हैं। इस दौरान धमाकेदार कंटेस्टेंट्स शन्मुख प्रिया और आशीष कुलकर्णी ने 'चोरी चोरी नजरें मिलीं' और 'सेनोरिटा' जैसे सदाबहार गानों पर अपनी दिल छू...
webdunia
...लेने वाली परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया। पुरानी यादों का माहौल बनते ही सेट पर सभी लोग झूम उठे। उनकी परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कुमार सानू ने कहा, आप दोनों ने बहुत बढ़िया परफॉर्म किया है। मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि...
webdunia
...इस गाने को इस तरह गाया जा सकता था। मंच पर आपकी रॉकिंग परफॉर्मेंस देखकर मैं बेहद उत्साहित हूं। अनु मलिक ने कहा, मुझे एक इंस्पिरेशनल परफॉर्मेंस की तलाश थी और वो मुझे शन्मुख प्रिया और आशीष कुलकर्णी में देखने को मिली।