Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विवाहिता को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म

हमें फॉलो करें विवाहिता को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म
इन्दौर , शुक्रवार, 25 जुलाई 2014 (23:21 IST)
FILE
इन्दौर। पुलिस ने यहां 19 वर्षीय विवाहिता के अपहरण और उससे कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के महीनेभर पुराने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

भंवरकुआं पुलिस थाने के प्रभारी प्रदीप सिंह राणावत ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान लखन तोतला (18) के रूप में की गई है।

उन्होंने बताया कि छह नकाबपोश बदमाश 19 जून को देर रात महिला और उसके पति को पालदा क्षेत्र के एक गोदाम के पास से कार से अगवा कर जंगल में ले गए। बदमाशों ने महिला के पति को कार में बंद कर दिया। इसके बाद उन्होंने विवाहिता के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।

उन्होंने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि वारदात के समय सभी बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे और उनकी उम्र 18 से 22 वर्ष के बीच थी।

थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने दम्पति के अपहरण में चोरी की कार और मोटरसाइकल का इस्तेमाल किया था। पुलिस दोनों वाहनों को पहले ही बरामद कर चुकी है।

राणावत ने बताया कि पुलिस मामले के पांच अन्य आरोपियों के बारे में सुराग हासिल करने के लिए लखन तोतला से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

इंदौर में दोस्त के हत्यारे को उम्रकैद : शराब पीने के दौरान हुए विवाद में अपने दोस्त की हत्या के जुर्म में 29 वर्षीय व्यक्ति को अदालत ने शुक्रवार को उम्रकैद और 7,000 रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई।

विशेष न्यायाधीश आरपी शर्मा ने प्रदीप पाल उर्फ लालू (29) को भारतीय दंड विधान की धारा 302 (हत्या) और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की सम्बद्ध धाराओं में दोषी करार देते हुए यह दंड सुनाया।

विशेष लोक अभियोजक विशाल आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि पाल पर चार दिसंबर 2012 को बाणगंगा क्षेत्र में भारत वर्मा (35) की हत्या का जुर्म साबित हुआ।

श्रीवास्तव ने बताया कि वारदात के वक्त वर्मा अपने दोस्त पाल के साथ उसके घर में शराब पी रहा था। पाल, वर्मा की पत्नी पर गलत निगाह रखता था। शराब पीने के दौरान दोनों में संभवत: इसी बात को लेकर विवाद हुआ और पाल ने वर्मा के सिर पर लोहे की रॉड से वार करके उसे जान से मार डाला था। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi