Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजस्थान में सड़क हादसे में 2 सैन्य अधिकारियों की मौत

webdunia
शनिवार, 12 सितम्बर 2020 (12:24 IST)
श्रीगंगानगर। राजस्थान के बीकानेर जिले में सैरूणा थाना क्षेत्र में शनिवार को सुबह सेना का वाहन पलट जाने से मेजर और कर्नल की मौत हो गई जबकि दौ सैनिक घायल हो गए।
 
सैरूणा थाना प्रभारी अजय गिरधर ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे सेना के एक सफारी वाहन में यह चारों लोग बीकानेर कैंट से जयपुर मार्ग पर जा रहे थे कि क्षेत्र में जोधासर गांव के पास आवारा पशु के सामने आ जाने से उनका वाहन अनियंत्रण होकर पलट गया।
 
इसमें सवार सेना की 19 सिख लाइट इनफेंट्री यूनिट के मेजर नीरज शर्मा और कर्नल मनीष चौहान की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई जबकि हवलदार मनजिंदर सिंह और सिपाही मनजीत सिंह घायल हो गए। घायल दोनों सैनिकों को लोगों ने वाहन से बाहर निकाला, जिन्हें बाद में बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 
गिरधर ने बताया कि मेजर शर्मा हिमाचल प्रदेश में ऊना जिले के निवासी थे। कर्नल मनीष चौहान के पैतृक गांव का अभी पता नहीं चला है। हवलदार मनजिंदर सिंह पंजाब में अमृतसर जिले में बाबा बकाला तहसील क्षेत्र के गांव कोटला और सिपाही मनजीतसिंह हरियाणा के फतेहाबाद जिले में रतिया तहसील क्षेत्र के गांव लाधूवास के निवासी हैं। इन दोनों की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।
 
उन्होंने बताया कि मेजर और कर्नल उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर में सेना की यूनिट से सेना के काम से बीकानेर कैंट आए थे। शनिवार सुबह इसके तहत जयपुर मार्ग पर जाते हुए हादसा हो गया। हादसे की सूचना मिलने पर बीकानेर कैंट से वरिष्ठ सैन्य अधिकारी पीबीएम अस्पताल पहुंचे। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Rajasthan Corona Update : राजस्थान में करीब 1 लाख कोरोना संक्रमित