Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

जयपुर में कुएं में 5 लाशें मिलने से सनसनी, परिजनों का आरोप दहेज के लिए की गई हत्या

हमें फॉलो करें जयपुर में कुएं में 5 लाशें मिलने से सनसनी, परिजनों का आरोप दहेज के लिए की गई हत्या
, शनिवार, 28 मई 2022 (19:15 IST)
जयपुर। जयपुर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां के ददू कस्बे में एक कुएं में 5 लाशें पड़ी मिली हैं। ये सभी लाशें एक ही परिवार की बताई जा रही हैं। ये लाशें तीन युवतियों और दो मासूम बच्चों की हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
 
पुलिस के मुताबिक जयपुर के दूदू इलाके में शनिवार को एक कुएं में 3 बहनों और 2 बच्चों समेत पांच लोग मृत पाए गए। इसके अनुसार ये शव दूदू से करीब दो किलोमीटर दूर नरैना रोड पर एक कुएं में मिले। प्रथमदृष्टया पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है।
 
पुलिस के अनुसार पांचों 25 मई को बाजार जाने की बात कहकर अपने घर ‘मीनो का मोहल्ला’ से निकले थे। इसके बाद परिजनों ने अलग-अलग जगहों पर पोस्टर चिपकाकर पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।
 
दूदू के एसएचओ चेताराम ने कहा कि सभी शव बाहर निकाल लिए गए हैं और पोस्टमार्टम किया जा रहा है। तीनों महिलाएं बहनें थीं और एक ही परिवार में विवाहित थीं। मृतकों की पहचान काली देवी (27), ममता मीणा (23), कमलेश मीणा (20), हर्षित (4) और 20 दिन की नवजात के रूप में हुई है।
 
पुलिस ने बताया कि तीनों बहनों के परिजनों ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है और मामले की जांच की जा रही है।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Weather Alert : चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन राज्यों में बारिश का अलर्ट