Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

70‍ साल के व्यक्ति ने दिया आवेदन, करना चाहता हूं PV Sindhu से शादी, नहीं मानी तो कर लूंगा अपहरण

webdunia
बुधवार, 18 सितम्बर 2019 (08:08 IST)
सितारा खिलाड़ियों के प्रति दीवानगी के किस्से आपने अक्सर सुने होंगे। ऐसा ही एक किस्सा सामने आया बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु को लेकर। तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में 70 साल मलयसामी ने पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं।
 
इसके लिए बुजुर्ग ने कलेक्टर में आवेदन दिया। उनके आवेदन को देखकर लोग हैरान हो गए। इस आवेदन में मलयसामी ने लिखा कि अगर उनकी शादी पीवी सिंधु से नहीं कराई और वे उसका अपहरण कर शादी कर लेंगे।
 
मलयसामी ने अपना यह आवेदन जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठक के दौरान दिया। इसमें लोग अपनी शिकायतें और आवेदन कलेक्टर के सामने रखते हैं।
 
इसी दौरान मलयसामी भी अपना आवेदन लेकर कलेक्टर के सामने पहुंच गए, जिसमें उन्होंने पीवी सिंधु के साथ शादी करने की बात लिखी। इस प‍त्र में उन्होंने सिंधु के साथ खुद का फोटो भी लगाया। मलयसामी ने प‍त्र में लिखा कि वह सिंधु की सफलता से प्रभावित है और इसलिए उससे शादी करना चाहता है।
 
खुद की उम्र बताई 16 साल : मलयसामी ने कलेक्टर को लिखे प‍त्र में अपनी उम्र सिर्फ 16 साल बताई। मलयसामी के मुताबिक उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ। बताया गया कि बुजुर्ग की दिमागी हालत ठीक नहीं है।  

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

उद्धव बोले, यदि सावरकर प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान नहीं होता