Video : CM कमलनाथ के मंत्री का बेतुका बयान, पूर्व CM शिवराज को कहा मूर्ख

नवेद जाफरी

सोमवार, 18 नवंबर 2019 (14:31 IST)
सीहोर। कमलनाथ सरकार में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मूर्ख कहा है। शिवराज के कर्जमाफी के वादाखिलाफी के बयानों को लेकर वर्मा ने कहा- मूर्ख आदमी तुमने 3 बार सरकार बनाई है। तुम्हें पूछने का कोई अधिकार नहीं है। 
 
पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन वर्मा रविवार को आष्टा तहसील में तालाब के भूमिपूजन कार्यक्रम में शामिल होने पंहुचे थे। शिवराज द्वारा किसानों की कर्जमाफी को लेकर वादाखिलाफी के आरोपों पर वर्मा ने कहा कि मूर्ख बोलूंगा लोग चिढ़ जाएंगे। मूर्ख आदमी तुमने तीन बार सरकार बनाई है। शिवराज बाबू तुम्हें पूछने का अधिकार नहीं है।

 
वर्मा ने कहा कि हर चुनाव में कहते रहे कि हर किसान का 50 हजार का कर्जा माफ करेंगे, मगर किसानों को सिर्फ लालीपॉप देते रहे और किसान आत्महत्या करते रहे। सीएम कमलनाथ और राहुल गांधी का जिगरा है कि 21 लाख किसानों का कर्जा माफ हो गया। साढ़े बारह लाख किसानों की सूची भी जल्द जारी करने वाले हैं।
sajjansigh verma ki embed
राज्य में अवैध रेत खनन पर पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि लगातार रेत डंपर पकड़ा रहे हैं। अवैध रेत खनन में भाजपाई लगे हुए हैं। इसीलिए कमलनाथ ने नई रेत नीति ला रहे हैं। 26 नवंबर को हर जिले के टेंडर हो जाएंगे। इसके बाद हम बात करेंगे कि अवैध रेत खनन हो रहा है या नहीं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सांस लेने में तकलीफ के बाद नुसरत जहां अस्पताल में भर्ती