Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Mohali Video Leak Case : सोनू सूद ने घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, लोगों से किया यह आग्रह...

हमें फॉलो करें Sonu Sood
रविवार, 18 सितम्बर 2022 (18:15 IST)
नई दिल्ली। पंजाब के मोहाली के एक निजी विश्वविद्यालय में छात्राओं के कुछ आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए जाने की अफवाह को लेकर विरोध प्रदर्शन के कुछ घंटे बाद अभिनेता सोनू सूद ने कहा कि जो हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण है और लोगों से जिम्मेदारी से व्यवहार करने का आग्रह किया।
 
पुलिस ने कहा कि लुधियाना-चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित चंडीगढ़ विश्वविद्यालय परिसर के विद्यार्थियों ने इन अफवाहों पर विरोध प्रदर्शन किया कि कई छात्राओं के कुछ आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए गए थे। चंडीगढ़ के रहने वाले सूद ने लोगों से ‘हमारी बहनों’ के साथ खड़े होने को कहा।
 
उनचास वर्षीय सूद ने ट्वीट किया, चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में जो कुछ हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। यह हमारे लिए अपनी बहनों के साथ खड़े होने और एक जिम्मेदार समाज का उदाहरण स्थापित करने का समय है। यह पीड़ितों के लिए नहीं, हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है। जिम्मेदार बनें।
 
विश्वविद्यालय के प्राधिकारियों ने उन रिपोर्ट को खारिज कर दिया है कि कई छात्राओं के वीडियो बनाए गए और सोशल मीडिया पर साझा किए गए। मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक शील सोनी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान यह पता चला है कि पकड़ी गई एक छात्रा ने हिमाचल प्रदेश के बताए जा रहे किसी व्यक्ति के साथ अपना वीडियो साझा किया था। उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति की भूमिका की भी जांच की जा रही है।
 
उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की धारा 354-सी और आईटी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

PFI के 40 ठिकानों पर NIA ने मारी रेड, आंध्र और तेलंगाना से हिरासत में लिए 4 लोग