Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

विपक्षी दलों ने दी UP दिवस पर शुभकामना, अखिलेश ने साधा BJP पर निशाना

webdunia
रविवार, 24 जनवरी 2021 (19:48 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस पर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी ने समारोह का आयोजन कर सरकार की उपलब्धियां बताईं, वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों ने इस मौके पर लोगों को शुभकामना दी है। हालांकि समाजवादी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने प्रदेश के स्थापना दिवस पर बधाई देते हुए सुख-शांति संपन्नता और आत्मनिर्भरता की बात की है, वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी शुभकामना दी है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश दिवस की चर्चा किए बिना भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि भाजपा सरकार में उत्तर प्रदेश विनाश के रास्ते पर है। अखिलेश यादव ने रविवार को ट्वीट कर कहा, आइए, हम सब मिलकर एक ऐसा ‘नया उत्तर प्रदेश’ बनाएं, जिसमें हम हर दिन खुशहाली का उत्सव मनाएं!
webdunia

यादव ने कहा, उत्‍तर प्रदेश देश को सर्वाधिक प्रधानमंत्री व मानव संसाधन देने वाला प्रदेश रहा है। अर्थव्यवस्था एवं कृषि के क्षेत्र में उत्‍तर प्रदेश का योगदान सदैव अग्रणी रहा है। लेकिन भाजपा सरकार में प्रदेश विनाश के रास्ते पर है।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश दिवस पर सभी को हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। देश की सबसे बड़ी आबादी वाले उत्तर प्रदेश के लोगों की सुख-शांति, संपन्नता एवं आत्मनिर्भरता के लिए बसपा सामाजिक एवं राजनीतिक तौर पर सतत संघर्षरत है। सत्ता की शक्ति निश्चय ही इसमें और भी ज्यादा मददगार साबित हो सकती है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने रविवार को ट्वीट किया, अनेकों संस्कृतियों, विधाओं, भाषाओं को समेटे हुए देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के स्थापना दिवस की आप सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हरिद्वार में हुआ महामंडलेश्वर कैलाशानंद गिरी के तुलादान उत्सव का आयोजन