बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की इजाजत के बगैर उनके घर में घुसना महंगा पड़ा युवक को

गुरुवार, 7 फ़रवरी 2019 (08:26 IST)
मुम्बई। मुम्बई पुलिस ने उपनगरीय क्षेत्र जुहू में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के घर में उनकी इजाजत के बगैर कथित रुप से अनाधिकार प्रवेश करने पर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला अंकित गोस्वामी नाम का यह युवक अपने पसंदीदा बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार से मिलना चाहता था और केवल इसीलिए वह मुम्बई चला आया था।

उसने गूगल से अभिनेता का पता ढूंढा और पहुंच गया बॉलीवुड के कुमार के घर। सोमवार की देर रात को जब वह अक्षय कुमार घर में घुसने की कोशिश करने लगा, तब सुरक्षा गार्ड ने उसे धर दबोंचा। 
 
पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि जुहू पुलिस ने अंकित गोस्वामी से पूछताछ की और मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। उसकी उम्र 20 साल के आसपास होगी। उस पर अक्षय कुमार अनधिकार प्रवेश का मामला दर्ज किया गया है और फिलहाल वह न्यायिक हिरासत में है।
 
हालांकि इस मामले में अक्षय कुमार की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है और न ही उन्होंने जबरन घर में घुसने वाले युवक के बारे में कोई प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 
 
अपने प्रिय अभिनेता से मिलने के की चाहत लिए हजारों लोग देश के कोने-कोने से मायावी नगरी पहुंचते हैं, इस उम्मीद में कि उनकी चाहत पल भर में पूरी हो जाएगी लेकिन ये लोग नहीं जानते कि ये बॉलीवुड स्टार कड़ी सुरक्षा में रहते हैं और जबरन घुसने की हरकत उन्हें सलाखों के पीछे तक ले जाती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख तस्करी से लाया गया 6.73 करोड़ रुपए मूल्य का 20 किलोग्राम सोना जब्त