Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शर्मनाक! मौत के बाद भी नहीं मिली एंबुलेंस, मासूम बच्‍ची को कंधे पर लेकर चल पड़ा युवक

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 9 जून 2022 (22:04 IST)
मध्य प्रदेश के छतरपुर में सरकारी स्वास्थ्य सेवाओं की पोल खोलती और मानवता को शर्मशार करती एक तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर आप सिहर उठेंगे। दरअसल, यहां एंबुलेंस के अभाव में अपनी मासूम भतीजी का शव कंधे पर उठाकर मजबूर चाचा पैदल ही घर की ओर चल पड़ा।

खबरों के अनुसार, मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के पोंडी गांव का है। यहां मंगलवार को 4 साल की एक मासूम बच्‍ची को तेज बुखार होने के कारण परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन चिकित्सकों ने उन्‍हें दमोह रेफर कर दिया। बाद में दमोह के एक अस्पताल में मासूम ने दम तोड़ दिया।

बाद में परिजनों ने जब जिला अस्पताल से एंबुलेंस मांगी ताकि वो बच्ची के शव को घर ले जा सकें तो अस्पताल प्रबंधन ने हाथ खड़े कर दिए। आखिर थक-हारकर मासूम के चाचा ने छलकती आंखों से बच्ची को कंधे पर उठाकर पैदल ही घर की ओर चलना शुरू कर दिया। इस बीच कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

बाद में वीडियो वायरल होने पर जैसे ही नगर परिषद को इसकी सूचना प्राप्त हुई तो वाहन से शव को घर लाया गया। मामले को लेकर एसडीएम राहुल सिलाड़िया का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, भविष्य में इस तरह के घटनाक्रम की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए जाएंगे।
फोटो सौजन्‍य : सोशल मीडिया

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Presidential election : तारीख के ऐलान के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हो रहे आरिफ मोहम्मद खान, क्या बनेंगे देश के अगले राष्ट्रपति?