Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

NCB ने अर्जुन रामपाल से की 7 घंटे तक पूछताछ, अभिनेता बोले- 'मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना-देना नहीं'

webdunia
शुक्रवार, 13 नवंबर 2020 (22:03 IST)
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से मादक पदार्थ के एक मामले में एनसीबी (NCB) ने शुक्रवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की। केंद्रीय एजेंसी के एक अधिकारी ने बताया कि एनसीबी ने बुधवार को रामपाल की पार्टनर गेब्रियला डेमेट्रिएडेस से पूछताछ की थी और गुरुवार को उनके दोस्त पॉल बार्टल को गिरफ्तार किया।
 
रामपाल ने कहा कि मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थीं, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है।  दक्षिण मुंबई में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय से शाम करीब 6 बजे निकलने के बाद अभिनेता ने कहा कि मैं जांच में सहयोग कर रहा हूं और 
एनसीबी के अधिकारी अच्छा काम कर रहे हैं। रामपाल दिन में 11 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंचे थे।
 
अधिकारी ने कहा कि रामपाल के विदेशी दोस्त पॉल बार्टल को गुरुवार को पूछताछ के बाद एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया। अभिनेता के बांद्रा में आवास पर छानबीन के बाद एनसीबी ने रामपाल और उनकी पार्टनर डेमेट्रिएडेस को तलब किया था।
ALSO READ: ड्रग्स केस : अर्जुन रामपाल के घर एनसीबी का छापा, ड्राइवर को लिया हिरासत में
एजेंसी ने लैपटॉप, मोबाइल फोन और टैबलेट इत्यादि इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त करने के साथ ही रामपाल के वाहन चालक से भी पूछताछ की थी।

रामपाल के आवास की तलाशी लेने के एक दिन पहले एनसीबी ने बॉलीवुड के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार किया था। शहर की एक अदालत से उनको जमानत मिल गई। एनसीबी ने जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मादक पदार्थों के इस्तेमाल के संबंध में जांच शुरू की थी। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दुनियाभर में Corona से 12 लाख से ज्‍यादा लोगों की मौत, 5.26 करोड़ के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा