Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिहा होने के बाद टीवी स्टूडियो पहुंचे अर्नब गोस्वामी ने उद्धव ठाकरे से कहा- जेल से शुरू करूंगा चैनल

webdunia
गुरुवार, 12 नवंबर 2020 (02:01 IST)
मुंबई। न्यायिक हिरासत में एक सप्ताह जेल में गुजारने और उच्चतम न्यायालय से जमानत मिलने के बाद फिर से न्यूज रूम पहुंचे पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने ‘फर्जी’ मामले में उन्हें गिरफ्तार करने को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) पर बुधवार को हमला बोला। अर्नब ने कहा कि यदि मुझे फिर गिरफ्तार किया गया तो मैं जेल से चेनल शुरू करूंगा।
 
रिपब्लिक चैनल में अपने सहकर्मियों से घिरे गोस्वामी (47) ने कहा, 'उद्धव ठाकरे, सुन लो मुझे। आप हार गए।' उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर को कथित तौर पर खुदकुशी के लिए उकसाने के 2018 के मामले में अपनी ‘अवैध’ गिरफ्तारी पर मुंबई के पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को भी आड़े हाथों लिया।
गोस्वामी ने कहा कि तलोजा जेल में उनसे पुलिस तीन दौर की पूछताछ करती थी। उन्होंने कहा, 'उद्धव ठाकरे आपने मुझे एक पुराने, फर्जी मामले में गिरफ्तार किया, और मुझसे माफी तक नहीं मांगी।' पत्रकार ने कहा, 'खेल अब शुरू हुआ है।'
 
गोस्वामी ने कहा कि वह हर भाषा में रिपब्लिक टीवी (Republic TV) शुरू करेंगे और अंतरराष्ट्रीय मीडिया में भी उनकी उपस्थिति है। फिर से गिरफ्तार होने की आशंका व्यक्त करते हुए गोस्वामी ने कहा, 'मैं जेल के अंदर से भी (चैनल) शुरू करूंगा, और आप (ठाकरे) कुछ नहीं कर पाएंगे।' (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इंदौर में त्योहारी सीजन के बीच Corona के 156 नए मरीज मिले, कुल मृतक संख्या 707 पर पहुंची